लाइव टीवी
Elec-widget

शिमला: सात दिन बाद घर के पास खेत से मिला लापता 90 वर्षीय बुजुर्ग का शव

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 22, 2019, 6:00 PM IST
शिमला: सात दिन बाद घर के पास खेत से मिला लापता 90 वर्षीय बुजुर्ग का शव
शिमला के पास जुन्गा का यह मामला है.

Shimla Missing Old lady Dead Body: 90 वर्षीय वृद्ध महिला 15 नवंबर की रात को घर से लापता हो गई थी. उसकी रजाई और कंबल कमरे के बाहर तथा लाठी और ऐनक बिस्तर पर मिली थी.

  • Share this:
शिमला. एक सप्ताह से लापता (Missing) 90 साल की बुजुर्ग (Old Lady) की लाश (Dead Body) घर के पास खेत से मिली है. मामला हिमाचल की राजधानी शिमला के जुन्गा की पीरन पंचायत का है. पीरन पंचायत के ट्रहाई गांव से लापता का वृद्ध महिला मेहंदी का शव शुक्रवार अपने ही घर के समीप खेत में मिला. महिला की टांग का एक हिस्सा जंगली जानवरों द्वारा नोंच हुआ मिला है.

सूचना मिलते ही शिमला के एडिशनल एसपी (Aditional SP Shimla) प्रवीर ठाकुर सुबह दस बजे पुलिस टीम और डॉग स्कवायड के साथ मौके पर पहुंचे और शव अपने कब्जे में ले लिया था मौके से फोरेंसिक टीम ने  भी साक्ष्य एकत्रित किए हैं. पुलिस ने मेहंदी के शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी भेजा है. एडिशनल एसपी प्रवीर सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिर्पोट के बाद सभी तथ्य स्पष्ट हो पाएंगे.

छह दिन से लापता थी बुजुर्ग
90 साल की बुजुर्ग छह दिन दिन से लापता थी. स्थानीय लोगों ने पुलिस के साथ मिलकर घर के आसपास खेत, झाड़ियों, ढांक और गिरि नदी के साथ लगते क्षेत्रों का चप्पा-चप्पा छान मारा था, लेकिन कहीं भी महिला का सुराग नहीं मिला था.  90 वर्षीय वृद्ध महिला 15 नवंबर की रात को घर से लापता हो गई थी. उसकी रजाई और कंबल कमरे के बाहर तथा लाठी और ऐनक बिस्तर पर मिली थी.

लोगों ने कहा-गहरी साजिश
स्थानीय निवासी प्रीतम ठाकुर, देवेंद्र कुमार नंबरदार, सुरेश वर्मा, मनोहर सिंह, राम सरन, राजेन्द्र सिंह सहित अन्य ने कहा कि बुजुर्ग महिला का घर से लापता होना कोई गहरी साजिश है. उन्होने पुलिस से आग्रह किया कि घटना की निष्पक्षता और गहनता के साथ जांच की जाए. क्योंकि बुजुर्ग का रात को बिस्तर से गुम होना रहस्य है.

खेत से महिला की लाश मिली है.
खेत से महिला की लाश मिली है.

Loading...

बेटे ने दी पुलिस को सूचना
बुजुर्ग के दत्तक पुत्र नारायण सिंह ने बताया कि प्रातः जब वह पशुओं के लिए घास पत्ती लाने के लिए खेत की ओर जा रहे थे तो उन्हें लगते खेत में महिला का शरीर मिला. इसकी सूचना जुन्गा पुलिस को दी गई थी. भतीजे सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि उन्हें पुलिस जांच पर पूरा भरोसा है और पुलिस इस संवेदनशील मामले में निष्पक्षता से जांच करेगी.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में येलो अलर्ट: डेढ़ फीट हिमपात से रोहतांग फिर बंद, 4 डिग्री गिरा पारा

Facebook पर विदेशी दोस्ती पड़ी महंगी, शिमला की महिला से 31 लाख रुपये ठगे

उड़ता हिमाचल! ऊना में 11 माह में चिट्टे के 48 मामले, 71 आरोपी गिरफ्तार

इंस्पेक्टर कर रहा था टालमटोल, VIDEO बना तो काटा ‌BJP MLA अनिल शर्मा का चालान

हिमाचल के कुल्लू में लकड़ी के मकान में लगी आग, पिता-पुत्र जिंदा जले, मौत

बेटे की किडनियां खराब, इलाज के लिए पिता ने बेच दी जमीन, सरकार से मांगी मदद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 5:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...