8 महीने से लापता शुभम का सुराग देने वाले शख्स को 1 लाख रुपये इनाम देगी शिमला पुलिस
Shimla News in Hindi

8 महीने से लापता शुभम का सुराग देने वाले शख्स को 1 लाख रुपये इनाम देगी शिमला पुलिस
शिमला के रोहड़ू का लापता युवक शुभम. (FILE PHOTO)

मामले में 23 वर्षीय शुभम के दोस्त को भी गिरफ्तार किया गया था.शुभम मूल रूप से रोहड़ू का रहने वाला है और 30 नवंबर 2019 को देहा थाना क्षेत्र के तहत धार के जंगल से रहस्यमी तरीके से लापता हो गया था. वह दोस्तों के साथ एक रैली में गया था.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) में आठ माह से लापता 23 साल के शुभम (Shubham Missing Case) का सुराग देने वाले को शिमला पुलिस (Shimla Police) एक लाख रुपये इनाम देगी. पुलिस ने शुभम के बारे में जानकारी देने वाले को एक लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है. शिमला पुलिस ने फेसबुक (Facebook) पोस्ट के जरिये एक पोस्टर जारी किया है.

क्या है मामला
शिमला के रोहड़ू का शुभम ठियोग के पास संदिग्ध हालात में लापता हो गया था. पुलिस ने दिसंबर में व्यापक तलाशी अभियान (Search Operation) छेड़ा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया. इसके बाह बर्फबारी के चलते तलाशी अभियान रोकना पड़ा, लेकिन बाद में फरवरी 2020 से शिमला पुलिस ने ठियोग के आसपास के जंगलों में सघन तलाशी अभियान शुरु किया, लेकिन शुभम का कुछ पता नहीं चल पाया.

एक दोस्त को गिरफ्तार किया था
मामले में 23 वर्षीय शुभम के दोस्त को भी गिरफ्तार किया गया था.शुभम मूल रूप से रोहड़ू का रहने वाला है और 30 नवंबर 2019 को देहा थाना क्षेत्र के तहत धार के जंगल से रहस्यमी तरीके से लापता हो गया था. वह दोस्तों के साथ एक रैली में गया था. पुलिस अब तक उसको ढूंढने में नाकाम साबित हुई. ड्रोन से लेकर स्थानीय लोगों की मदद से तलाशी अभियान चलाया गया.,लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिल पाई है. शुभम के परिजनों समेत स्थानीय लोग मामले की सीबीआई जांच की मांग भी कर चुके हैं. पुलिस ने शुभम के दोस्त पुनीत को गिरफ्तार किया था. उसका पॉलिग्राफ टेस्ट हो चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading