Home /News /himachal-pradesh /

शिमला: मल्याणा के जंगल में घायल हालत में मिली नाबालिग छात्रा, IGMC में भर्ती

शिमला: मल्याणा के जंगल में घायल हालत में मिली नाबालिग छात्रा, IGMC में भर्ती

हिमाचल का आईजीएमसी अस्पताल.

हिमाचल का आईजीएमसी अस्पताल.

Shimla News: शिमला की एसपी मोनिका ने बताया कि लड़की के गिरने की सूचना मिली थी. सुसाइड जैसा कोई मामला नहीं हैं. नाही कोई शिकायत पुलिस को मिली है. लड़की को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है. बता दें कि हाल ही में एचपीयू से पीएचडी कर रही और जिला परिषद की सदस्य कविता कांटू ने शिमला में सुसाइड कर लिया था. मामला काफी चर्चित रहा था. कविता महज 26 साल की थी.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में जंगल से एक नाबालिग छात्रा घायल हालत में मिली है. पुलिस को शुक्रवार देर रात जंगल में छात्रा के बारे में सूचना मिली थी. पुलिस ने नाबालिग छात्रा को गंभीर हालत में आईजीएमसी (IGMC) में भर्ती करवाया है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. आशंका जताई जा रही है कि लड़की ने सुसाइड का प्रयास किया है. हालांकि, पुलिस (Police) ने इस बात से इंकार किया है.

जानकारी के मुताबिक, शिमला एक स्कूल में यह 13 साल की नाबालिग पढ़ती है. मल्याणा के जंगल में लोगों ने इसे घायल हालत में देखा. स्थानीय लोगों ने फौरन सूचना पुलिस को दी. बाद में पुलिस गंभीर हालत में नाबालिक लड़की को उपचार के लिए आईजीएमसी ले गई. नाबालिग को सिर और बाजू में चोट आयी है. लड़के हाथों में कट के निशान हैं और उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है.

शिमला की एसपी मोनिका ने बताया कि लड़की के गिरने की सूचना मिली थी. सुसाइड जैसा कोई मामला नहीं हैं. नाही कोई शिकायत पुलिस को मिली है. लड़की को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है. बता दें कि हाल ही में एचपीयू से पीएचडी कर रही और जिला परिषद की सदस्य कविता कांटू ने शिमला में सुसाइड कर लिया था. मामला काफी चर्चित रहा था. कविता महज 26 साल की थी.

Tags: Family suicide, Himachal Police, Shimla police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर