अपना शहर चुनें

States

Shimla News: रामपुर में सतलुज नदी में गिरा 10 साल का नाबालिग, डूबने से मौत

सतलुज नदी में डूबा किशोर.
सतलुज नदी में डूबा किशोर.

‌Rampur Boy Drowned in Satluj River: खनेरी अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 10:52 AM IST
  • Share this:
रामपुर (शिमला). हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में रामपुर में सतलुज नदी में एक दस साल का बच्चा डूब गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामला दर्जकर छानबीन की जा रही है. घटना बुधवार दोपहर की है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना रामपुर के तहत हनुमान घाट के समीप एक 10 वर्षीय किशोर सतलुज नदी में गिर गया और उसकी मौत हो गई है. पुलिस को बुधवार को दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे हनुमान घाट के पास सतलुज नदी में एक 10 साल के बालक की गिरने की सूचना मिली. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बच्चे को नदी से निकाला. इसकी पहचान कर्ण (10) पुत्र ज्ञानी, निवासी बस स्टैंड मोहल्ला होशियारपुर, तहसील और जिला होशियारपुर (पंजाब) के रूप में हुई है. उसकी मौत हो चुकी थी. बच्चा कबाड़ बिनने का काम करता था.

पैर फिसलने से नदी में गिरा
बताया जा रहा है कि पैर फिसलने से वह नदी में जा गिरा. मौजूदा समय में बच्चा नोगली में लोक निर्माण विभाग के पेट्रोल पंप के साथ रहता था. गवाहों के बयान भी कलमबद्ध किए गए हैं. खनेरी अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज