Home /News /himachal-pradesh /

shimla police and youth congress workers clash on paper leak in shimla hpvk

हिमाचल पुलिस पेपर लीकः पुलिस और युकां वर्करों में तल्खी, CM बोले- राजनीति कर रही है कांग्रेस

सीएम जय राम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के कहने से कुछ तय नहीं होगा.

सीएम जय राम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के कहने से कुछ तय नहीं होगा.

Himachal Police Paper Leak: पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती पेपर लीक मामले में यूथ कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान जमकर हंगामा हुआ. शिमला में डीसी ऑफिस के बाहर यूथ कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया, कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री और डीजीपी का पुतला फूंका.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश में पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती मामले पर कांग्रेस का हमला जारी है. युवा कांग्रेस की क्रमिक भूख हड़ताल 17 मई से लगातार जारी है. युवा कांग्रेस ने शिमला समेत प्रदेश के कई हिस्सों में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किए. युवा कांग्रेस डीजीपी को हटाने की मांग पर अड़ी हुई है. यूथ कांग्रेस ने सचिवालय और पुलिस मुख्यालय के घेराव की भी चेतावनी दी है. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष से लेकर अन्य नेता सरकार पर हमलावार है. कांग्रेस के इस रूख पर सीएम जय राम ठाकुर काफी तल्ख नजर आए.

सीएम जय राम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के कहने से कुछ तय नहीं होगा. उन्होंने फिर दोहराया कि सरकार ने इस मामले में पारदर्शिता के साथ कार्रवाई की है, पुलिस ने सराहनीय कार्य किया है और सभी दोषी जल्द सलाखों के पीछे होंगे. सीएम ने कहा कि कांग्रेस इस मामले पर केवल राजनीति कर रही है.

इस मामले में एसआईटी जांच जारी है. हिमाचल पुलिस के अनुसार अब तक की जांच में खुलासा हुआ है कि सोलन जिले के अर्की क्षेत्र में 7 अभ्यर्थियों से 3-3 लाख रूपए लिए थे. दो दलालों वीरेंद्र कुमार और देवराज के जरिए ये डील हुई थी. इन दोनों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. इनसे हुई पूछताछ के बाद ये खुलासा हुआ है.

शिमला में लगातार धरना जारी

पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती पेपर लीक मामले में यूथ कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान जमकर हंगामा हुआ. शिमला में डीसी ऑफिस के बाहर यूथ कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया, कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री और डीजीपी का पुतला फूंका. जब युवा कांग्रेस कार्यकर्ता पुतले को आग के हवाले कर रहे थे तो पुलिस ने पुतला फूंकने से रोकने की कोशिश की. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर धक्का-मुक्की हुई और बहस भी हुई. बता दें कि इस मामले पर युवा कांग्रेस 17 मई से क्रमिक अनशन पर है. यूथ कांग्रेस इस मामले की न्यायायिक जांच की मांग कर रही है.

Tags: CM Jairam Thakur, Himachal pradesh, Shimla police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर