Lockdown: शिमला में जंगल में टेंट लगाकर पार्टी कर रहे 7 युवक गिरफ्तार
Shimla News in Hindi

Lockdown: शिमला में जंगल में टेंट लगाकर पार्टी कर रहे 7 युवक गिरफ्तार
शिमला में टेंट लगाकर कर रहे थे सात युवक पार्टी.

पुलिस के अनुसार, कुछ लड़के धार कालना से ऊपर जंगल में टेंट लगाकर बैठे हुए थे. पुलिस ने जंगल में जाकर चड्रिन नामक जगह पर देखा तो वहां पर 7 लड़के मौजूद थै. ये सभी जंगल में टेंट लगाकर पार्टी कर रहे थे.

  • Share this:
शिमला. ल़ॉकडाउन (Lockdown) और कर्फ्यू के बावजूद लोग बेवजह घर से बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला का है. यहां जंगल में टेंट (Tent) लगाकर सात युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस (Police) ने मौके से दो कारें (Cars) भी जब्त की हैं. एसपी शिमला ओमपति जम्बाल ने मामले की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, शनिवार रात का यह मामला है. शिमला से 70 किमी दूर कोटखाई के देहा थाना क्षेत्र के तहत धार कलना के जंगल में टेंट लगाकर ये सातों युवक पार्टी कर रहे थे. 20 से 30 वर्ष के बीच के युवकों के बारे में किसी ने देर रात पुलिस स्टेशन देहा में सूचना दी.

कोटखाई के रहने वाले हैं
पुलिस के अनुसार, कुछ लड़के धार कालना से ऊपर जंगल में टेंट लगाकर बैठे हुए थे. पुलिस ने जंगल में जाकर चड्रिन नामक जगह पर देखा तो वहां पर 7 लड़के मौजूद थै. ये सभी जंगल में टेंट लगाकर पार्टी कर रहे थे. सभी लड़के कोटखाई क्षेत्र के रहने वाले हैं. पुलिस ने लड़कों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 188,270, 269 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. उनकी दो कारों को भी मौके से जब्त किया गया है. ये लड़के ट्रैकिंग कर यहां पर जंगल में रात को पहुंचे थे.
पुलिस की अपील


पुलिस का कहना है कि जैसा की सभी को पता है कि आजकल कोविड-19 के चलते धारा 144 पूरे जिले में लगी हुई है, लेकिन इस तरह से लोगों का कानून का उल्लंघन करना अपराध है. लोगों को चाहिए कि वह सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करे, ताकि इस महामारी से समाज को बचाया जा सके. अतः शिमला पुलिस लोगों से अपील करती है कि वह अपने बच्चों को ध्यान रखें और नियमों का पालन करें.

ये भी पढ़ें: COVID-19: चंबा में एकसाथ 3 नए मामले, हिमाचल में एक दिन में 6 केस हुए रिपोर्ट

Himachal: मंडी जिले में सूमो खाई में 250 फुट नीचे जा गिरी, मौके पर हुई मौत

Lockdown 3.0: हिमाचल कांग्रेस MLA विनय कुमार की हल चलाते फोटो हुई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज