लाइव टीवी

शिमला पुलिस ठेकेदार की हत्या मामले की कड़ियां जोड़ते हुए बिहार पहुंची

Ranveer Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 17, 2019, 11:47 PM IST
शिमला पुलिस ठेकेदार की हत्या मामले की कड़ियां जोड़ते हुए बिहार पहुंची
हत्या के आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम बिहार गई है.

पुलिस को आरोपी हत्यारे का नाम-पता मिल गया है, लेकिन जिस घर का पता मिला है वहां पर ताला लटका हुआ है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश में शिमला पुलिस (Shimla Police) बिहार के रहने वाले 50 वर्षीय ठेकेदार की हत्या (Contractor Murdered) के मामले की कड़ियां जोड़ने में जुटी हुई है. पुलिस को मृतक के एक परिचित पर हत्या करने का शक है. जिस शख्स पर पुलिस को शक है वो भी 12 अक्तूबर के दिन से ही लापता है. अब जानकारी मिली है कि वो जुब्बड़हट्टी होते हुए शिमला से फरार हो चुका है. उसे पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम बिहार पहुंच गई है और स्थानीय पुलिस की मदद ली जा रही है. उस शख्स का नाम-पता चल चुका है, लेकिन जिस घर का पता मिला है वहां पर ताला लटका हुआ है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा.

जंगल में मिली थी ठेकेदार की लाश

गौरतलब है कि 12 अक्तूबर के दिन ही मृतक जयराम की गुमशुदगी की शिकायत बालूगंज थाने में दर्ज करवाई गई थी. फिर 14 अक्तूबर को शोघी क्षेत्र के पनोग के पास जंगल में ठेकेदार की खून से लथपथ लाश मिली थी. लाश के किनारे भी खून पड़ा हुआ था. जिस स्थान पर लाश मिली उसके आस-पास भी खून के निशान मिले थे. ऐसा नजर आ रहा था कि जैसे लाश को घसीट कर लाया गया हो. मृतक का फोन भी गायब है. मौके पर पाए गए साक्ष्यों के आधार पर ही हत्या का मामला दर्ज किया गया था.

SP ओमापति जम्वाल ने कहा कि जिस व्यक्ति पर शक है वो फरार है, जल्द पकड़ा जाएगा.


हत्या के पीछे लेन-देन हो सकती है वजह

टीम को बिहार भेजने की पुष्टि एसपी ओमापति जम्वाल ने की है. एसपी का कहना है कि जब तक हत्या के शक के दायरे में आया व्यक्ति गिरफ्तार नहीं हो जाता तब तक ज्यादा जानकारी देना सही नहीं है. उन्होंने कहा कि अब तक की छानबीन में ऐसा नजर आ रहा है कि शायद हत्या के पीछे लेन-देन एक वजह हो सकती है. एसपी ने कहा कि आगे की जांच में पता चल पाएगा कि पुलिस को जिस पर शक है उसी ने ठेकेदार की हत्या की है या फिर और लोग इसमें शामिल हैं.

ये भी पढ़ें - मुख्यमंत्री सेवा संकल्प हेल्पलाइन की समीक्षा बैठक, 1 माह में आए 64 हजार कॉल
Loading...

ये भी पढ़ें - करवाचौथ पर अलग नजारा: महिलाओं ने कुछ यूं किया धरती मां का ‘श्रृंगार’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 11:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...