शिमला: निजी होटल मैनेजर की संदिग्ध मौत, कमरे में मिली लाश

बताया जा रहा है दिल्ली के नवीन यहां अकेला रहते थे. मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है. उन्होंने दो डॉग पाले हुए थे.एएसपी मनमोहन सिंह ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का पता चलेगा.

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 1, 2019, 11:04 AM IST
शिमला: निजी होटल मैनेजर की संदिग्ध मौत, कमरे में मिली लाश
शिमला में होटल मैनेजर की संंदिग्ध मौत.
Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 1, 2019, 11:04 AM IST
हिमाचल की राजधानी शिमला में एक निजी होटल में मैनेजर की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया है और आईजीएमसी में पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेजा है. मामले की पड़ताल की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, शिमला के ईस्ट बॉर्न रिजोर्ट के मैनेजर नवीन कुमार शर्मा (44) की संदिग्ध मौत हुई है. उनकी लाश कमरे में मिली है. वह यहां किराये के मकान में रहते थे. बुधवार सुबह जब पड़ोसियों ने डोर बेल बजाई तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी है. बाद में उन्हें IGMC शिमला में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया.

दो कुत्ते पाले थे
बताया जा रहा है दिल्ली के नवीन यहां अकेला रहते थे. मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है. उन्होंने दो डॉग पाले हुए थे. एएसपी मनमोहन सिंह ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का पता चलेगा.

ये भी पढ़ें: Mission Paani: अब स्नो हारवेस्टिंग करेगी हिमाचल सरकार

नशेड़ी की डायरी: सामने दोस्तों की लाशें पड़ी थीं और मैं.....

झुका नगर निगम, पुरानी दरों पर ही वसूला जाएगा सीवरेज सेस
Loading...

भगवान शिव ने यहां सहस्त्रबाहु को दिलाया था मोक्ष

हिमाचल में मूसलाधार बारिश, अब तक 22 मौतें, 138 करोड़ नुकसान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 11:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...