सीएम जयराम की विपक्ष को नसीहत, कहा- शिमला दुष्कर्म मामले को न बनाएं राजनीतिक

सीएम ने विपक्ष को नसीहत देते हुए कहा कि मामला संवेदनशील है, ऐसी घटनाओं को राजनीतिक रूप नहीं दिया जाना चाहिए.

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 2, 2019, 9:35 AM IST
Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 2, 2019, 9:35 AM IST
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जमराम ठाकुर ने शिमला रेप केस में कांग्रेस को राजनीति न करने की सलाह दी है. सीएम ने कहा है कि घटना की स्वतंत्र जांच चल रही है. दोषी कोई भी हो उसे सजा दी जाएगी. सीएम ने विपक्ष को नसीहत देते हुए कहा कि मामला संवेदनशील है, ऐसी घटनाओं को राजनीतिक रूप नहीं दिया जाना चाहिए.

क्या है मामला-

हिमाचल प्रदेश में रविवार (28 अप्रैल) की रात एक 19 साल की युवती के साथ रेप किया गया था. युवती का आरोप है कि चलती कार में उसके साथ रेप किया गया है. 19 वर्षीय लड़की का आरोप है कि वह रविवार रात करीब 10 बजे मॉल रोड से आ रही थी. ढली-भट्टाकुफर मार्ग पर एक कार रुकी और उसे गाड़ी में खींच लिया गया. पीड़ि‍ता का आरोप है कि चलती कार में उसके साथ रेप किया गया और फिर अर्दनग्न हालात में फेंक दिया गया. पीड़िता ने गुड़िया हेल्पलाइन के जरिए रेप की शिकायत की थी.

बीजेपी जीतेगी सभी सीटें

इसके अलावा चुनाव की चर्चा करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने दावा किया है कि हिमाचल की चारों सीटों को बीजेपी ही जीतेगी. उन्होंने कहा ‘लोग कांग्रेस का साथ छोड़ बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. बीजेपी को भारी मात्रा में जनसमर्थन मिल रहा है. 23 मई को आने वाले नतीजे बीजेपी के पक्ष में होंगे और बीजेपी हिमाचल की सभी चारों सीटे जीतेगी और नरेन्द्र मोदी दोबारा पीएम बनेंगे.

ये भी पढ़ें- शिमला रेप केस: पेचीदा हुआ मामला, NEET पास पीड़िता है होनहार

ये भी पढ़ें- पंडित नेहरू के पोते गरीबी हटाने की बात करते हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 2, 2019, 7:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...