होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

SP Monika Marriage: शादी के बंधन में बंधीं शिमला की SP मोनिका, जानें कौन हैं उनके पति?

SP Monika Marriage: शादी के बंधन में बंधीं शिमला की SP मोनिका, जानें कौन हैं उनके पति?

शादी के बंधन में बंधीं एसपी शिमला

शादी के बंधन में बंधीं एसपी शिमला

SP Shimla Dr. Monica Bhatungroo Marriage: शिमला की एसपी के पद पर रहने से पहले आईपीएस अफसर मोनिका चंबा में भी पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात रह चुकी हैं. शनिवार को अचानक ही अधिकारियों के परिणय सूत्र में बंधने की एक तस्वीर सामने आई.

सिरमौर. हिमाचल की राजधानी शिमला की एसपी मोनिका (SP Monika Bhutungru) शादी के बंधन में बंध गई हैं. हिमाचल की युवा व तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी एसपी शिमला डॉक्‍टर मोनिका भटूंगरू ने शनिवार को पांवटा साहिब के डीएफओ आईएफएस अधिकारी कुणाल अंगरीश (Kunal Angreesh) के साथ 7 फेरे लिए. सिरमौर के पांवटा साहिब में शनिवार को आईएफएस व आईपीएस अधिकारी की सादगी भरी शादी हुई.

बता दें कि युवा वन मंडल अधिकारी कुणाल अंगरीश भी वन विभाग के सुपर अधिकारियों की फेहरिस्त में शामिल हैं. शनिवार को पांवटा साहिब के एक होटल में चुनिंदा मेहमानों की मौजूदगी में आईपीएस व आईएफएस अधिकारियों ने सात फेरे लिए. महिला आइपीएस अधिकारी मोनिका मूलतः हिमाचल के लाहुल स्पीति की रहने वाली हैं, जबकि इनके माता-पिता ने मनाली में भी मकान बनाया हुआ है.

डॉक्‍टर मोनिका प्रोवेशनर पीरियड के दौरान भी सिरमौर में बतौर सहायक पुलिस अधीक्षक सेवाएं दे चुकी हैं. वहीं जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल के डीएफओ पद पर कुणाल अंगरीश हरियाणा राज्य के छछरौली के रहने वाले हैं, जो करीब तीन साल से पांवटा साहिब में तैनात हैं.

शिमला की एसपी के पद पर रहने से पहले आईपीएस मोनिका चंबा में भी पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात रह चुकी हैं. शनिवार को अचानक ही अधिकारियों के परिणय सूत्र में बंधने की एक तस्वीर सामने आई. इसकी तस्दीक की गई तो शादी की बात सही साबित हुई.

Tags: Himachal pradesh news, Marriage

अगली ख़बर