शिमला सुसाइड केस: परिजनों को शक, बहू ने की बेटे की हत्या, SP से मिले
Shimla News in Hindi

शिमला सुसाइड केस: परिजनों को शक, बहू ने की बेटे की हत्या, SP से मिले
सुसाइड करने वाला युवक. (FILE PHOTO)

Shimla Suicide Case: 15 जुलाई को युवक ने अपने घर के पास एक पेड़ पर फंदा लगाकर जान दे दी थी. मृतक पेशे से चालक था उसके दो छोटे बच्चे भी हैं.घटना से तीन दिन पहले इसकी बहन की शादी हुई थी.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) जिले में सुन्नी थाने के तहत 15 जुलाई 2020 को डोमेहर पंचायत में 22 वर्षीय युवक की आत्महत्या (Suicide Case) के मामले में नया मोड़ आया है. घटना 2 महीने पहले की है और अब परिजन आशंका जता रहे हैं कि ये आत्महत्या नहीं है, उसकी हत्या (Murder) की गई है. मृतक के माता-पिता (Parents) को शक है कि इसके पीछे बहु का हाथ है.

एसपी ऑफिस पहुंचे माता-पिता

इसी सिलसिले में आज मृतक के माता-पिता एसपी ऑफिस पहुंचे और फिर से शिकायत पत्र सौंप कर जांच की मांग की.उच्च अधिकारी से मुलाकात की और घटना से पहले जो हुआ था, उसके बारे में विस्तार से बताया. इस बाबत डीएसपी दिनेश शर्मा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.



ये बोले मृतक के पिता
मृतक के पिता हेमराज देख नहीं पाते हैं.उनका कहना है कि आत्महत्या से पहले उसका बेटा उनसे मिला था, उस वक्त सबकुछ ठीक था. फिर अचानक पता चला कि उसने आत्महत्या की. उन्होंने कहा कि पती-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था. वो जानना चाहते हैं कि कुछ ही घंटों के बीच ऐसा क्या हुआ कि बेटे ने आत्महत्या कर ली.

ये है मामला

बता दें कि 15 जुलाई को युवक ने अपने घर के पास एक पेड़ पर फंदा लगाकर जान दे दी थी. मृतक पेशे से चालक था उसके दो छोटे बच्चे भी हैं.घटना से तीन दिन पहले इसकी बहन की शादी हुई थी और हादसे वाले दिन घर में मेहमान आने वाले थे. जानकारी के मुताबिक शाम के समय मृतक का परिजनों से विवाद हो गया और वह घर से बाहर चला गया था.कुछ देर बाद लोगों के चिल्लाने की आवाज सुनकर पत्नी और सास घर से बाहर निकलीं तो देखा राकेश पेड़ से लटका हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज