शिमला : 300 फुट नीचे गिरी कार, गाड़ी में सवार चार लोगों की मौके पर मौत

300 फुट नीचे गिरने पर कार के परखचे उड़े. इस हादसे में कार सवार चारों लोगों की मौत हो गई.

300 फुट नीचे गिरने पर कार के परखचे उड़े. इस हादसे में कार सवार चारों लोगों की मौत हो गई.

नेरवा कॉलेज से करीब तीन सौ मीटर पहले यह दर्दनाक हादसा हुआ. कार में चार लोग सवार थे, जिनमें तीन सांडली के रहनेवाले थे जबकि एक बोहराड़ गांव का.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 8:19 PM IST
  • Share this:
शिमला : सोमवार शाम नेरवा-कॉलेज मार्ग (Nerwa-College Road) पर एक कार लुढ़क कर करीब 300 फुट नीचे जा गिरी. इस सड़क हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत (spot death) हो गई. जानकारी के मुताबिक मारुति (HP 08A 1599) नेरवा से सांडली (Nerwa to Sandali) की तरफ जा रही थी. नेरवा कॉलेज से करीब तीन सौ मीटर पहले यह दर्दनाक हादसा हुआ. कार में चार लोग सवार थे, जिनमें तीन सांडली के रहनेवाले थे जबकि एक बोहराड़ गांव का. हादसा इतना भयानक था कि कार के परखचे उड़ गए और कार सवार चारों लोगों की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

परिजनों को 15-15 हजार रुपये की फौरी राहत राशि

इस हादसे में मारे गए लोगों की पहचान सांडली गांव के मोहिंदर सिंह ठाकुर (40), काना सिंह ठाकुर (40), सुनील ठाकुर और बोहराड़ के रहनेवाले सुरेंदर सिंह (33) के रूप में हुई है. प्रशासन की तरफ से मृतकों के परिजनों को नेरवा के तहसीलदार अरुण कुमार ने 15-15 हजार रुपये फौरी राहत के रूप में प्रदान किया है. मृतकों के शवों को नेरवा अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया. एसडीपीओ चौपाल राज कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि नेरवा थाने में मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है.

गांव में शोक की लहर
उधर, चौपाल के पूर्व विधायक डॉ. सुभाष चंद मंगलेट, पूर्व विधायक योगेंद्र चंद और पूर्व में चौपाल से कांग्रेस प्रत्याशी रहे कंवर उदय सिंह ने हादसे पर गहरा शोक प्रकट करते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की हैं. उधर इस हादसे के बाद नेरवा में शोक की लहर दौड़ गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज