• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • शिमला: WhatsApp पर चैटिंग से रोका तो पत्नी ने तोड़ डाले पति के 3 दांत, डंडे से भी पीटा, FIR

शिमला: WhatsApp पर चैटिंग से रोका तो पत्नी ने तोड़ डाले पति के 3 दांत, डंडे से भी पीटा, FIR

शिमला में पत्नी ने पति को पीटा.

शिमला में पत्नी ने पति को पीटा.

Shimla News: शिमला की एसपी मोनिका ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 341,323 व 506 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

  • Share this:

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में मारपीट का अजीबोगरीब मामला दर्ज हुआ है. दरअसल पति सोशल साइट व्हाट्सऐप (WhatsApp) पर पत्नी को चैटिंग करने से रोकता था. इस पर पत्नी खार खा बैठी और पति के दांत तोड़ दिए. पत्‍नी का इतने से मन नहीं भरा, तो पति पर डंडों से भी हमला कर दिया. जबकि मारपीट का यह मामला पुलिस तक पहुंच गया है और जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, ठियोग थाना क्षेत्र के छैला का यह मामला है. पति को पत्नी को चैटिंग करते समय रोकटोक करना महंगी पड़ गया. पत्नी का मूड इस कदर खराब हो गया कि पत्नी ने पति की बुरी तरह पिटाई कर दी. पत्नी ने पति पर लाठी-डंडे बरसाए, जिससे उसके पति के तीन दांत टूट गए. घटना गुरुवार शाम शिमला से सटे ठियोग में हुई है. घायल पति की शिकायत पर पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी पत्नी के खिलाफ मारपीट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है.

जानकारी के अनुसार, छैला के एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी पत्नी फोन पर किसी के साथ चैटिंग कर रही थी. जब उसने इस बारे पत्नी से पूछा, तो वह जोर-जोर से चिल्लाई. पत्नी ने उसका रास्ता रोका और उस पर लाठियां बरसाईं और इससे उसके तीन दांत टूट गए,

क्या बोली शिमला की एसपी मोनिका

शिमला की एसपी मोनिका ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 341,323 व 506 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. मामले की जांच पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर मारपीट की वजह क्या रही है?

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज