शिमला: महिला डॉक्टर ने ऑनलाइन ऑर्डर किया पिज्जा, फिर खाते से उड़ गए 60 हजार रुपये
Shimla News in Hindi

शिमला: महिला डॉक्टर ने ऑनलाइन ऑर्डर किया पिज्जा, फिर खाते से उड़ गए 60 हजार रुपये
हिमाचल में ऑनलाइन फ्रॉड. (सांकेतिक तस्वीर)

Cyber Crime in Shimla: कमला नेहरू अस्पताल की महिला डॉक्टर (Women Doctor) से ऑनलाइन ठगी हुई है. ऑनलाइन पेमेंट के बाद पिज्जा (Pizza) तो डिलीवर नहीं हुआ, लेकिन खाता जरूर खाली हो गया.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में ऑनलाइन ठगी (Online Fraud) के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला सूबे की राजधानी शिमला (Shimla) का है. यहां ऑनलाइन पिज्जा (Pizza) ऑर्डर करने के बाद महिला डॉक्टर के खाते से 60 हजार रुपये निकाल लिए गए. महिला डॉक्टर ने पुलिस को इस संबंध में शिकायत दी है और उनकी शिकायत पर छोटा शिमला थाने में केस दर्ज किया गया है.

पंजाब नेशनल बैंक से कटे पैसे
जानकारी के अनुसार, शिमला के कमला नेहरू अस्पताल में तैनात डॉक्टर ने ऑनलाइन पिज्जा ऑर्डर किया था. इसके बाद महिला के खाते से छह बार पैसे कट गए. महिला के पंजाब नेशनल बैंक के खाते से ये पैसे कटे हैं. महिला डॉक्टर ने शिकायत में कहा कि एक पिज्जा ऑर्डर करने पर एक फ्री का ऑफर दिया गया और इस दौरान उन्होंने एक लिंक पर क्लिक किया और बाद में खाते से पैसे साफ हो गए. महिला डॉक्टर के साथ 59 हजार 954 रुपये की ठगी हो गई.

बिना मेयोनीज, चीज और यीस्ट के पिज्जा बनाना सीखें
पिज्जी ऑर्डर के दौरान ठगी.

पिज्जा भी नहीं मिला


कमला नेहरू अस्पताल में तैनात महिला डॉक्टर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि ऑनलाइन पेमेंट के बाद पिज्जा तो डिलीवर नहीं हुआ. बता दें कि महिला डॉक्टर मूल रूप से लुधियान की रहने वाली है और शिमला में रहती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज