Home /News /himachal-pradesh /

VIDEO: शिमला में कुत्तों के साथ मंदिर में घुसी महिला वकील, रोका तो पुजारी को जड़ा थप्पड़

VIDEO: शिमला में कुत्तों के साथ मंदिर में घुसी महिला वकील, रोका तो पुजारी को जड़ा थप्पड़

शिमला में एक मंदिर में कुत्तों को लेकर पहुंची वकील.

शिमला में एक मंदिर में कुत्तों को लेकर पहुंची वकील.

Shimla Women Lawyer Issue: अब महिला वकील ने इसी मामले में अब डीजीपी पर बदसलूकी के आरोप लगाए हैं. महिला का आरोप है कि डीजीपी उनके साथ बदतमीजी से पेश आए और उनके पास इसके वीडियो मौजूद हैं. महिला ने बार काउँसिल को शिकायत दी है और मामले में हस्तक्षेप की मांग की है.

अधिक पढ़ें ...

    शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला शहर एक महिला वकील ने मंदिर में कुत्तों के साथ प्रवेश किया और जब रोका गया तो उन्होंने मंदिर के पुजारी को थप्पड़ मार दिया. इस दौरान महिला वकील और मंदिर के सेवादारों में काफी बहस भी हुई. मामले के वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें महिला वकील थप्पड़ मारती हुई दिख रही हैं. हालांकि, वीडियो चार महीने पुराने हैं और हिमाचल पुलिस के इन्हें जारी करने पर भी सवाल उठ रहे हैं.

    वीडियो में दिख रहा है कि दो कुत्ते और अन्य युवक है. अब महिला वकील ने प्रदेश के डीजीपी संजय कुंडू पर भी बदसलूकी का आरोप लगा है. मसला सामने आने के बाद अब हाईकोर्ट बार काउंसिल ने मंगलवार दोपहर इस मामले को लेकर मीटिंग भी बुलाई है.

    हिमाचल पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर मामले से जुड़ा वीडियो भी जारी किया है और लिखा कि एक महिला कुत्तों के साथ श्री राम कृष्ण मिशन मंदिर परिसर में घुस आईं और वहां मौजूद पुजारियों को डराया धमकाया. यह न केवल आपराधिक धमकी का कृत्य है बल्कि हिंदुओं द्वारा पवित्र माने जाने वाले मंदिर के गर्भगृह को अपवित्र करना भी है. शिमला पुलिस ने मंदिर के पुजारियों की शिकायत पर इस मामले में त्वरित कार्रवाई शुरू कर दी है. महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

    shimla police dgp himachal

    महिला वकील ने हाईकोर्ट बार काउंसिल को भेजा पत्र.

    महिला ने डीजीपी पर लगाए आरोप

    अब महिला वकील ने इसी मामले में अब डीजीपी पर बदसलूकी के आरोप लगाए हैं. महिला का आरोप है कि डीजीपी उनके साथ बदतमीजी से पेश आए और उनके पास इसके वीडियो मौजूद हैं. महिला ने बार काउँसिल को शिकायत दी है और मामले में हस्तक्षेप की मांग की है.

    Tags: Himachal news, Himachal Police, Shimla Monsoon

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर