अपना शहर चुनें

States

शिमला हिट एंड रन केस का खौफनाक VIDEO आया सामने, उछलकर दूर गिरा युवक

परिजनों ने एसपी कार्यालय में लिखित में शिकायत दी, जिसके बाद दोबारा मामले की जांच हुई.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के शिमला के संजौली हिट एंड रन केस में पुलिस के दामन पर दाग लगे हैं. इस केस में आरोपी को बचाने के लिए पुलिस ने साजिश रची. आरोपी युवक का पिता हिमाचल पुलिस में कार्यरत है. इस केस में अब तक दो पुलिस कर्मियों को सस्पेंड किया गया है. पुलिस ने पुलिसकर्मी के आरोपी बेटे की जगह भांजे को इस केस में पेश किया था.

चार्जशीट तैयार हो रही -पुलिस
पुलिस ने इस मामले में अब चार्जशीट तैयार कर ली है. डीएसपी का कहना है कि मामले पर पुलिस की तफ्तीश लगभग पूरी हो चुकी है. सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस चार्जशीट तैयार कर रही है. पुलिस कर्मी के बेटे ने कार से युवक को टक्कर मारी और वाहन समेत मौके से फरार हो गया था.

पुलिस के मुताबिक, 29 अक्तूबर को रात करीब नौ बजे संजीव चौहान (42) निवासी गांव चिला देवठी देहा चौपाल, संजौली चौक के पास एक दुकान से सामान लेकर बाहर निकले और घर की तरफ चल पड़े.
इसी बीच 9 बजकर 6 मिनट पर चौक की तरफ से एक तेज रफ्तार सफेद रंग की कार आई और उन्हें टक्कर मारकर फरार हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वह उछलकर दूर गिरे और बेहोश हो गए.



नवबहार में फिर एक युवक को टक्कर मारी, मौत
कार सवार मौके से फरार हो गया. इसके बाद वहां से आगे (पार्किंग के पास) नवबहार रोड पर पवन कुमार (25) निवासी कंडा, पोस्ट आफिस सरांह चौपाल को जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद आरोपी फिर भाग गए. दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पवन की पीजीआई में मौत हो गई. संजीव का अभी भी आईजीएमसी से उपचार चल रहा है.

बेटे के बजाये भांजे को पेश किया
घटना का पूरा राज सीसीटीवी फुटेज से खुला. इसमें साफ हो गया कि सफेद रंग की कार ने संजीव चौहान को हिट किया है. यह कार पुलिस वाले की है. घटना वाले दिन कार को पुलिस कर्मचारी का बेटा चला रहा था. इसे बचाने के लिए घटना वाले दिन पुलिस ने आरोपी को पकड़ने में गंभीरता नहीं दिखाई. आरोप यह भी लगे हैं कि बेटे को बचाने के लिए पुलिस कर्मचारी ने उसकी जगह अपने भांजे को पेश कर दिया.  इसकी भनक लगने पर परिजनों ने एसपी कार्यालय में लिखित में शिकायत दी, जिसके बाद दोबारा मामले की जांच हुई.

ये भी पढ़ें : PHOTOS:अब भी नहीं खुल पाया मनाली-चंडीगढ़ हाईवे, इस रूट के जरिये पहुंचे मनाली

शीतकालीन सत्र से पहले गरमाई प्रदेश की सियासत, CM ने विपक्ष पर कसा तंज

VIDEO: जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने रेडक्रॉस मेले का किया समापन

शिमला हिट एंड रन केस: आरोपी को बचाने के लिए पुलिस कर्मियों ने रची साजिश, दो सस्पेंड

रेप केस में बेगुनाह ने जेल में रहकर UPSC एग्जाम पर लिखी बुक

रामदेव पर हिमाचल सरकार मेहरबान, 2.39 करोड़ में 99 साल के लिए लीज पर दी जमीन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज