सिरमौर में बोलेरो अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी, तीन लोगों की मौत, एक घायल

कांडो भटनोल संपर्क मार्ग पर बागना गांव की तरफ जा रहा बोलेरो अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा

कांडो भटनोल संपर्क मार्ग पर बागना गांव की तरफ जा रहा बोलेरो अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा

दुर्घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस बचाव कार्य में जुटी है. गाड़ी इतनी गहरी खाई में गिरी है कि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि उसमें चार लोगों के अलावा कोई और भी सवार था या नहीं

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 11:38 PM IST
  • Share this:
सिरमौर. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर (Sirmaur) जिले में तेज रफ्तार बोलेरो वाहन गहरी खाई में गिर गई. इस सड़क दुर्घटना (Road Accident) में वाहन सवार तीन युवकों की मौत हो गई है जबकि एक को गंभीर हालत में अपर अस्पताल रेफर किया गया है. घटना शिलाई उपमंडल के कांडो भटनोल पंचायत की है. मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की शाम बोलेरो केंपर गाड़ी कांडो भटनोल संपर्क मार्ग पर बागना गांव की ओर जा रही थी तभी बोलधार के पास वो अनियंत्रित होकर गहरी खाई (Fell In Deep Gorge) में जा गिरी. इस वाहन में चार लोग सवार थे.

इस हादसे में दो किशोरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो युवकों को गंभीर हालत में शिलाई अस्पताल ले जाया गया. इनमें से एक ने यहां दम तोड़ दिया जबकि एक को गंभीर हालत में अपर अस्पताल रेफर किया गया है. मृतकों की पहचान- 15 वर्षीय रोहन, 16 वर्षीय निखिल, 22 वर्षीय गोलू के रूप में हुई है. वहीं घायल शख्स का नाम 15 वर्षीय प्रियांशु है जो बोहल का निवासी है. दुर्घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस बचाव कार्य में जुटी है. गाड़ी इतनी गहरी खाई में गिरी है कि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि उसमें चार लोगों के अलावा कोई और भी सवार था या नहीं.

एसएचओ शिलाई मस्तराम ने दुर्घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि एक युवक ने शिलाई अस्पताल में दम तोड़ दिया. उन्होंने कहा कि हादसे में एक व्यक्ति को गंभीर हालत में अपर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं एसडीम शिलाई हर्ष अमरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतकों के परिवारवालों को फौरी राहत के तौर पर 10-10 हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज