COVID-19: हिमाचल में कोरोना वायरस से छठी मौत, महिला ने तोड़ा दम
Shimla News in Hindi

COVID-19: हिमाचल में कोरोना वायरस से छठी मौत, महिला ने तोड़ा दम
कोरोना से हिमाचल में छठी मौत.

हिमाचल में अब तक कोरोना के कुल मामले 448 हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 10, 2020, 11:19 PM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस (Corona Virus) से छठी मौत हुई है. हमीरपुर की महिला ने शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में दम तोड़ा है. महिला को हमीरपुर से शिमला (Shimla) रेफर किया गया था. यहां बीते एक सप्ताह से इसका इलाज चल रहा था. महिला को हमीरपुर (Hamirpur) के सुजानपुर से पांच जून को शिमला भेजा गया था.

यह बोले डॉक्टर जनक

आईजीएमसी के डॉक्टर जनक ने बताया कि महिला को 5 जून को शिमला लाया गया था. उसे किडनी में दिक्कत थी और आठ जून को उसका डायलसिस किया गया था. महिला को सांस लेने में भी परेशानी थी. अब बुधवार को महिला की मौत हो गई है. प्रशासन को इसकी जानकारी दी गई है. महिला 28 मई को दिल्ली से हमीरपुर आई थी. महिला का पोता भी कोरोना संक्रमित पाया गया है. बता दें कि अब शिमला में ही महिला का अंतिम संस्कार किया जाएगा. 58 साल की महिला मूल रूप महिला मैहलडू डाकघर बीड़ बगेहरा तहसील सुजानपुर हमीरपुर की रहने वाली है.



हिमाचल में कुल मामले
हिमाचल मे कोरोना के कुल मामले 448 पहुंच गए हैं. इनमें सबसे अधिक 124 केस हमीरपुर, 115 केस कांगड़ा और ऊना जिले में 54 केस हैं. राहत की बात यह है कि 245 मरीज ठीक हुए हैं, जबकि 184 केस एक्टिव हैं.

कुछ छह लोगों की गई जान

इससे पहले हिमाचल में कोरोना से पांच मौतें हुई थी. इनमें हमीरपुर के दो लोगों ने मंडी में दम तोड़ा है. मंडी के युवक की शिमला में मौत हुई थी. जबकि एक मौत धर्मशाला में हुई थी. अब हमीरपुर की महिला ने दम तोड़ा है. हिमाचल में अब तक कोरोना के कुल एक्टिव केस 187 हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: HimachalCovid19Update: 24 घंटे में 26 नए केस, 21 मरीज हुए स्वस्थ

HP Board 10th results: मंडी के ऑटो चालक की बेटी निशा ने मेरिट में बनाई जगह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading