Home /News /himachal-pradesh /

Snowfall: हिमाचल में भारी बर्फबारी, शिमला में बर्फ में फंसी गर्भवती महिला को पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

Snowfall: हिमाचल में भारी बर्फबारी, शिमला में बर्फ में फंसी गर्भवती महिला को पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

गर्भवती महिला के लिए फरिश्ता बनकर आई शिमला पुलिस

गर्भवती महिला के लिए फरिश्ता बनकर आई शिमला पुलिस

Snowfall in Himachal: शिमला शहर की सड़कें भी बर्फबारी के कारण अवरुद्ध हैं. लेकिन सड़कों को साफ करने का काम एनएचएआई, पीडब्ल्यूडी और एमसी द्वारा किया जा रहा है. शिमला पुलिस ने अनुरोध किया है कि रात के समय इन मार्गों पर यात्रा न करें और आपात स्थिति में सुरक्षित वैकल्पिक मार्ग से यात्रा करें.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला, किन्नौर, चंबा समेत कई जिलों में बर्फबारी (Snowfall) हो रही है. बर्फबारी से प्रदेश कई सड़कें बंद हो गई है. ऐसे में शिमला पुलिस (Shimla Police) ने एक बार फिर से मिसाल पेश की है. शिमला पुलिस बर्फ में फंसी गर्भवती महिला के लिए फरिश्ता बनकर सामने आई. पुलिस ने बर्फ में फंसी गर्भवती महिला जो प्रसव पीड़ा से कराह रही थी उसे अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने ठियोग तहसील के अणु गांव की शिवांगी को मशोबरा के तारापुर से शिमला स्थित कमला नेहरू अस्पताल पहुंचाया.

बता दें कि बर्फबारी से कुफरी, फागू, नारकंडा,खड़ापत्थर, चौपाल-कुपवी और खिड़की में भारी बर्फबारी के कारण मार्ग अभी अवरुद्ध हैं. इन मार्गो पर मशीनरी लगी हुई है. शिमला शहर में बर्फबारी के कारण स्थानीय मार्गो को बहाल करने का प्रयास प्रगति पर है. अभी भी अधिकतर स्थानों पर हल्की बर्फबारी जारी है. पुलिस ने लोगों से निवेदन किया है कि आवश्यक होने पर ही यात्रा के लिए निकले. सभी मार्गो को शीघ्र अति शीघ्र यातायात के लिए बहाल कर दिया जाएगा.

शिमला जिले के ऊपरी इलाकों में लगातार हो रही बर्फबारी के कारण प्रमुख सड़कें बर्फबारी के कारण अवरुद्ध हैं:-

  • ठियोग-चोपाल रोड खिडकी के पास.
  • खड़ापाथर के पास ठियोग-रोहड़ू रोड.
  • ठियोग-रामपुर रोड नारकंडा के पास.
  • शिमला-ठियोग रोड कुफरी-गालू-फागू के पास.

इसके अलावा शिमला शहर की सड़कें भी बर्फबारी के कारण अवरुद्ध हैं लेकिन सड़कों को साफ करने का काम एनएचएआई, पीडब्ल्यूडी और एमसी द्वारा किया जा रहा है. शिमला पुलिस आपसे अनुरोध करती है कि रात के समय उपरोक्त मार्गों पर यात्रा न करें और आपात स्थिति में सुरक्षित वैकल्पिक मार्ग से यात्रा करें. आपातकालीन स्थिति में सहायता के लिए पुलिस सहायता कक्ष 01772812344, 112 या नजदीकी पुलिस थाना में संपर्क करें.

Tags: Himachal news, Snowfall in Himachal

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर