Home /News /himachal-pradesh /

सोनिया गांधी ने थपथपाई हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की पीठ, बोलीं-जारी रहे जीत का सिलसिला

सोनिया गांधी ने थपथपाई हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की पीठ, बोलीं-जारी रहे जीत का सिलसिला

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उपचुनावों में मिली जीत पर हिमाचल कांग्रेस को शाबाशी दी है.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उपचुनावों में मिली जीत पर हिमाचल कांग्रेस को शाबाशी दी है.

Himachal Congress: हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों व निर्णयों के खिलाफ लोगों के बीच जाकर कांग्रेस जन आंदोलन कर रही है. उन्होंने कहा कि देश मे बढ़ती महंगाई के विरोध में प्रदेश कांग्रेस का जन जागरण अभियान सफलता के साथ आगे बढ़ रहा है, इस अभियान को लोगों का भारी समर्थन भी मिल रहा है. साथ ही कहा कि वह स्वयं उन विधानसभा क्षेत्रों में जन जागरण अभियान का नेतृत्व कर रहें है जहां से कांग्रेस पिछले कई सालों से पिछड़ती रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में मजबूत स्थिति में है. कांग्रेस 2022 विधानसभा चुनावों में जीत का परचम लहराएगी.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने हिमाचल कांग्रेस (Himachal Congress) की पीठ थपथपाई है. उप चुनावों (Himachal Assembly By-election) में चारों सीटों पर मिली जीत से खुश पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष (Congress president) ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी है.

आज यानि बुधवार को नई दिल्ली में हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने 10 जनपथ में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. राठौर ने सोनिया गांधी को प्रदेश के राजनीतिक हालातों के बारे में जानकारी दी. करीब 20 मिनट तक चली मुलाकात के दौरान संगठनात्मक विषयों पर भी विस्तृत चर्चा की. राठौर ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को प्रदेश में कांग्रेस के कार्यक्रमों और गतिविधियों के बारे में जानकारी दी.

सोनिया गांधी ने शानदार जीत के लिए पार्टी नेताओं को दी बधाई

सोनिया गांधी ने राठौर की सराहना करते हुए इस शानदार जीत के लिए सभी नेताओं, पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की प्रशंसा की और बधाई दी. सोनिया ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का इसी तरह की जीत का सिलसिला जारी रहना चाहिए. उन्होंने प्रदेश संगठन के कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें एकजुट होकर आगे बढ़ने को कहा है.

बीजेपी की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस कर रही है जन आंदोलन

कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों व निर्णयों के खिलाफ लोगों के बीच जाकर कांग्रेस जन आंदोलन कर रही है. उन्होंने कहा कि देश मे बढ़ती महंगाई के विरोध में प्रदेश कांग्रेस का जन जागरण अभियान सफलता के साथ आगे बढ़ रहा है, इस अभियान को लोगों का भारी समर्थन भी मिल रहा है. साथ ही कहा कि वह स्वयं उन विधानसभा क्षेत्रों में जन जागरण अभियान का नेतृत्व कर रहें है जहां से कांग्रेस पिछले कई सालों से पिछड़ती रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में मजबूत स्थिति में है और आने वाले विधानसभा चुनावों में जीत का परचम लहराएगी.

इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव के.सी. वेणुगोपाल, प्रदेश मामलों के प्रभारी राजीव शुक्ला, कोषाध्यक्ष पवन बंसल, जम्मू कश्मीर मामलों की प्रभारी सासंद रजनी पाटिल सहित केंद्रीय आला कमान के कई अन्य नेताओं से भी मुलाकात की. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के इन नेताओं ने भी उप चुनावों में पार्टी की जीत के लिए बधाई दी.

Tags: Himachal Congress, Himachal news, Himachal pradesh news, Sonia Gandhi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर