Virbhadra Singh Health Update: सोलन से फैली पूर्व CM की मौत की झूठी खबर, पुलिस करेगी कार्रवाई

आईजीएमसी अस्पताल ने इन खबरों का खंडन किया. साथ ही बेटे विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया पर कहा कि उनके पिता की सेहत ठीक है.

Virbhadra Singh Health Updates: हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र आईजीएमसी में बीते एक माह से भर्ती हैं. यहां उनका इलाज चल रहा है. 11 जून को वह दूसरी बार कोरोना संक्रमित पाए गए. ऐसे में देर शाम को सोशल मीडिया में उनके निधन की अफवाहें उड़ने लगी. बाद में आईजीएमसी अस्पताल ने इन खबरों का खंडन किया.

  • Share this:
शिमला. कोरोना वायरस (Corona Virus) से दूसरी बार संक्रमित हुए हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) की मौत की झूठी खबर और अफवाह फैलाने के मामले में अब हिमाचल पुलिस सख्ती के मूड में है. पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के निधन की अफवाह (Rumours) फैलाने वालों पर अब कार्रवाई करेगी.

जानकारी के अनुसार, हिमाचल के डीजीपी संजय कुंडू की ओर से बयान जारी किया गया और कहा है कि झूठी खबर और अफवाह फैलाने वालों पर आपदा अधिनियम और आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई होगी. उन्होंने बताया कि सोलन जिले से कुछ शरारती तत्वों ने सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई गई है.

क्या बोले डीजीपी

हिमाचल के डीजीपी कुंडू ने कहा कि वीरभद्र सिंह की सेहत की जानकारी के लिए उनके दफ्तर और पुलिस को लगातार फोन आ रहे हैं. इस वजह से प्रदेश में सनसनीखेज माहौल पैदा हो रहा है. इसलिए पुलिस शरारती तत्वों को सेचत करती है कि यदि यह खेल बंद नहीं हुआ तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

क्या है मामला

दरअसल, हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र आईजीएमसी में बीते एक माह से भर्ती हैं. यहां उनका इलाज चल रहा है. 11 जून को वह दूसरी बार कोरोना संक्रमित पाए गए. ऐसे में देर शाम को सोशल मीडिया में उनके निधन की अफवाहें उड़ने लगी. बाद में आईजीएमसी अस्पताल ने इन खबरों का खंडन किया. साथ ही बेटे विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया पर कहा कि उनके पिता की सेहत ठीक है. आईजीएमसी के एमएस डॉक्टर जनक राज का कहना है कि उनका ऑक्सीजन लेवल 98 के करीब है और शुगर और बीपी भी नॉर्मल है. फिलहाल, वीरभद्र सिंह को आईजीएमसी के मेकशिफ्ट अस्पताल में भर्ती किया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.