लाइव टीवी

शिमला: चलती कार में स्टाफ नर्स ने जहर खाकर दी जान, प्रेमी गिरफ्तार

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 14, 2019, 11:55 AM IST
शिमला: चलती कार में स्टाफ नर्स ने जहर खाकर दी जान, प्रेमी गिरफ्तार
शिमला में स्टाफ नर्स ने किया सुसाइड. (सांकेतिक तस्वीर)

Shimla Nurse Suicide Case: डीएसपी दिनेश ने मामले की पुष्टि की और बताया कि गाड़ी चालक (Driver) को गिरफ्तार किया है. कोर्ट ने आरोपी को पुलिस रिमांड (Police Remand) पर भेजा है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

  • Share this:
शिमला. चलती कार में प्रेमिका (Lover) ने जहर खाकर जान दे दी है. आरोप में प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट ने रिमांड पर भेजा है. मामला हिमाचल की राजधानी शिमला का है. मृतका की पहचान रोहड़ू (Rohru) की युवती के रूप में हुई है और वह एक निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स थी. शिमला (Shimla) के डीएसपी दिनेश शर्मा (DSP Dinesh Sharma) ने मामले की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार रात सुन्नी पुलिस को अस्पताल से मामले की सूचना मिली. सूचना में बताया गया कि एक महिला को मृत हालत में अस्पताल लाया गया है. पुलिस टीम अस्पताल पहुंची और शव कब्जे में लेकर गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर लिया. बुधवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सौंप दिया है.

जांच में यह आया सामने
पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला ने जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) की है. मृतका रोहड़ू के निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स थी. वहीं, आरोपी पेशे से ड्राइवर है. दोनों में तीन साल से प्रेम प्रसंग था. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि महिला ने उसे बुलाया था. इस दौरान वह कुछ समझ पाता नर्स ने जहरीला पदार्थ पी लिया.

रिमांड पर प्रेमी

प्रेमी चालक ने रामपुर (Rampur) होते हुए मंगलवार देर शाम उसे सुन्नी अस्पताल पहुंचाया. यहां डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित करार दे दिया. डीएसपी दिनेश ने मामले की पुष्टि की और बताया कि गाड़ी चालक को गिरफ्तार किया है. कोर्ट ने आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में बनी 13 दवाओं समेत देशभर में 35 दवाइयों के सैंपल फेलहिमाचल के कुल्लू में खाई में गिरा वाहन, दो युवकों की मौत

हिमाचल में येलो अलर्ट: 3 दिन तक बारिश और बर्फबारी के आसार

बुजुर्ग से क्रूरता: ‘ पीड़ित को जान से मारने के लिए रचा गया था सारा षड़यंत्र’

क्या है हिमाचल के चौपाल में कथित ‘भूत’ के VIRAL VIDEO का सच?

धर्मपुर में रंगड़ों के हमले से बहू की मौत, सास गंभीर, अस्पताल में भर्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 11:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर