प्रेमिका की मौत से परेशान विदेशी छात्र ने दी जान, इंस्टाग्राम पर डाला सुसाइड नोट

डीएसपी दिनेश शर्मा ने बताया है कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया है. साथ ही छात्र परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है.

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 23, 2019, 6:05 PM IST
प्रेमिका की मौत से परेशान विदेशी छात्र ने दी जान, इंस्टाग्राम पर डाला सुसाइड नोट
शिमला में विेदेशी छात्र ने की आत्महत्या. (सांकेतिक तस्वीर.)
Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 23, 2019, 6:05 PM IST
20 साल के विदेशी छात्र ने किराये के कमरे के ऊपर छत पर सुसाइड कर लिया. मामला हिमाचल की राजधानी शिमला का है. यहां पर प्राइवेट यूनिवर्सिटी एपीजी में पढ़ने वाले इस छात्र ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. घटना सोमवार रात की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. डीएसपी दिनेश शर्मा ने मामले की पुष्टि की है.

छत पर लगाया फंदा
जानकारी के अनुसार, 20 वर्षीय बाग्लादेशी छात्र मो. अजाजल इस्लाम उर्फ साजिव  एपीजी यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करता था. यह छात्र किराये कमरे में रहता छात्र था. इसने घर की छत पर फंदा लगाया है. वह बीबीए का छात्र था. सूत्रों से पता चला है कि डायरी में एक पन्ने पर इसने सुसाइड नोट लिखा है. जानकारी यह भी मिली है कि वह अपनी पूर्व प्रेमिका की मौत से परेशान था.

डीएसपी दिनेश शर्मा.


पुलिस ने साधी चुप्पी
ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उनसे इसी वजह से सुसाइड किया है. हालांकि, पुलिस पुरे मामले की जांच कर रही है. क्योंकि मसला विदेशी छात्र से जुड़ा है, इसलिए पुलिस भी कुछ बताने से बच रही है. लेकिन पता चला है कि पांच महीने पहले युवक की प्रेमिका की मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि युवक ने इंस्टाग्राम पर भी सुसाइड नोट डाला है.

मौके से पुलिस को ये मिला
Loading...

पुलिस ने मौके से कुछ करंसी और पर्स के अलावा अन्य सामान भी बरामद किया है. सूत्रों के अनुसार, युवक ने सोमवार रात को 10 बजे के करीब अपने दोस्त से भी फोन पर बात की थी. युवक के बाजू में कट के निशान भी पाए गए हैं. हालांकि, ये चार से पांच महीने पुराने हैं. डीएसपी दिनेश शर्मा ने बताया है कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया है. साथ ही छात्र परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: चंबा के तरेला नाले में बही महिला, दुपट्टे ने बचाई जान

हिमाचल: नशे के गढ़ पहुंची पुलिस, बनाया बंधक, युवक छुड़ाया

सील्ड रोड पर गाड़ियां रोकने पर उग्र हुए वकील, पुलिस से उलझे

हिमाचल में इस बार भी नहीं होंगे छात्र संघ चुनाव!

VIDEO: किन्नौर में ‘जल सैलाब’, कट सकता है छित्तकुल का संपर्क

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 5:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...