सुंदरनगर में कैंसर की बीमारी से जूझ रहे 32 वर्षीय युवक ने किया सुसाइड
Shimla News in Hindi

सुंदरनगर में कैंसर की बीमारी से जूझ रहे 32 वर्षीय युवक ने किया सुसाइड
सुंदरनगर में युवक ने किया सुसाइड. (सांकेतिक तस्वीर)

Youth Suicide in Sunder Nagar: घटना का पता चलने पर परिजनों द्वारा नरेश कुमार को सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया, परंतु वहां पर उसकी बिगड़ती हालत को देखकर चिकित्सकों ने उसे पीजीआई रैफर कर दिया.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिला (Mandi) के सुंदरनगर में झकझोर देने वाला एक मामला सामने आया है. मामले में युवक ने कैंसर (Cancer) की बीमारी और घर की माली हालत खराब होने पर मौत को गले लगाकर अपनी ईह लीला (Suicide) समाप्त कर दी.

जानकारी के अनुसार, परिवार की माली हालत और कैंसर ने सुंदरनगर का एक 32 वर्षीय युवक का सब्र का बांध तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि परिवारिक परिस्थितियां ठीक न होने की सूरत में मजबूर होकर युवक ने यह कदम उठाया.

बीमारी बनी बोझ
सुंदरनगर उपमंडल के ग्राम पंचायत अरठी के पटसल गांव का नरेश कुमार (32) पुत्र लाल सिंह निवासी कुछ समय से गले के कैंसर से ग्रस्त था. घर में ही रहकर खेतीबाड़ी करके अपना और अपने परिवार का खर्च चलाता था. इस दौरान उसके दिमाग में एक बात घर कर गई कि कैंसर जैसे रोग से नहीं लड़ पाएगा और परिवार के ऊपर बोझ बनकर रह जाएगा. बीमारी से परेशान नरेश ने जिंदगी की जंग को हारते हुए मौत को गले लगाकर जहर खाकर अपनी जीवन का अंत कर दिया.



पीजीआई रेफर किया गया था


घटना का पता चलने पर परिजनों द्वारा नरेश कुमार को सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया, परंतु वहां पर उसकी बिगड़ती हालत को देखकर चिकित्सकों ने उसे पीजीआई रैफर कर दिया. नरेश कुमार ने पीजीआई पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया. इसके बाद नरेश के शव को उसके पैतृक गांव लाया गया, जहां उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया. मामले में पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज करके शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले की पुष्टि डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने की है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में सस्ती होगी शराब, रात 2 बजे तक खुले रहेंगे बार और होटल

हिमाचल में पहला इंटेलिजेंस ट्रैफिक सिस्टम इंस्टॉल, 40 से ज्यादा स्पीड तो चालान

PHOTOS: दिल्ली के स्कूलों को टक्कर दे रहा हिमाचल का ये प्राइमरी स्कूल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading