Home /News /himachal-pradesh /

suicide case in shimla minor boy from bihar in shimla committed suicide by hanging self hpvk

शिमलाः परिजनों से फोन पर कहा-नस काट रहा हूं, नाबालिग ने किया सुसाइड, फंदे पर मिला शव

शिमला में नाबालिग ने की आत्महत्या.

शिमला में नाबालिग ने की आत्महत्या.

Suicide Case in Shimla: आनन-फानन में परिजनों ने मजदूरी करने गए उसके पिता को फोन कर सूचित किया. पिता तुरंत घर की तरफ भागे, लेकिन मौके पर पहुंचा तो नाबालिग शौचालय की खिड़की से फंदे से लटका था. पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्र किए हैं.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला घूमने आए एक नाबालिग का शव घर के शौचालय में लटका हुआ मिला. घटना से पहले नाबालिग ने अपने परिजनों को बिहार फोन भी किया था और कहा था कि वह अपने हाथ की नस काट रहा है. हालांकि, मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मृतक की पहचान अभिनंदन पुत्र अखिलेश साहनी गांव सिरदिल बिहार निवासी के तौर पर हुई है.

जानकारी के अनुसार, बालूगंज थाना क्षेत्र के तहत कोमली बैंक के एक रिहायशी मकान की यह घटना है. पुलिस ने शव को फंदे से उतारा. गमछे से फंदा बनाया था. पुलिस प्रारंभिक जांच में इसे आत्महत्या मान रही है. नाबालिग बिहार के समस्तीपुर जिले का रहने वाला था और आठवीं में पढ़ता था.

दरअसल, 20 अप्रैल को नाबालिग गांव से घूमने शिमला आया था और यहां अपने पिता के साथ किराये के मकान में रहने लगा. वारदात के दिन रविवार को वह घर पर अकेला था, पिता मजदूरी करने गए थे. इस दौरान नाबालिग ने घटना से पहले परिजनों को फोन किया था तथा कहा था कि वह अपने हाथ की नस काट रहा है.

आनन-फानन में परिजनों ने मजदूरी करने गए उसके पिता को फोन कर सूचित किया. पिता तुरंत घर की तरफ भागे, लेकिन मौके पर पहुंचा तो नाबालिग शौचालय की खिड़की से फंदे से लटका था. पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्र किए हैं. शव का पोस्टमार्टम करवाकर पिता को सौंप दिया है. पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

Tags: Farmer Suicide, Himachal pradesh, Shimla police, Suicide

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर