Home /News /himachal-pradesh /

Suicide in Shimla: मां की चुनरी से फंदा लगाकर 21 साल के युवक ने किया सुसाइड

Suicide in Shimla: मां की चुनरी से फंदा लगाकर 21 साल के युवक ने किया सुसाइड

Suicide: शिमला में युवक ने सुसाइड कर लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide: शिमला में युवक ने सुसाइड कर लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide in Shimla: शिमला में 21 साल के युवक के सुसाइड केस में पुलिस ने केस दर्ज किया है. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. 21 साल के अमित ने फंदा लगाकर जान दी है. घटना के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. अमित कॉलेज में पढ़ता था. अचेत अवस्था में युवक को उपचार के लिए आईजीएमसी ले जाया गया था, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. पुलिस टीम ने मौके का निरीक्षण किया है.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. करवाचौथ पर्व (Karva Chauth) की शाम युवक ने अपनी मां की चुनरी से फंदा लगाकर सुसाइड (Suicide in Shimla) कर लिया. मामला हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla Police) जिले से है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है और किसी भी तरह के फाउल प्ले से इंकार किया है.

पुलिस के अनुसार, मृतक युवक को पहचान 21 वर्षीय अमित ठाकुर पुत्र मोहन सिंह ठाकुर रूप में की गई है और वह न्यू शिमला थाना क्षेत्र के तहत पड़ने वाले रझाणा के गग्गल गांव का रहने वाल था. युवक का शव उसके घर के एक कमरे में फंदे से लटका मिला और घटनास्थल से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. सोमवार को पोस्टमार्टम करने के बाद न्यू शिमला पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया.

जानकारी के अनुसार, युवक कॉलेज का छात्र था. घटना करवौथ की शाम घर के एक कमरे में युवक को फंदे पर लटका देख परिजनों के होश उड़ गए. आनन-फानन में अचेत अवस्था में युवक को उपचार के लिए आईजीएमसी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते की पुलिस टीम ने मौके का निरीक्षण किया.

क्या कहती है पुलिस
इस घटना के बाद परिजन सहमे हुए हैं. डीएसपी हेडक्वार्टर कमल वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है और पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है. जल्द ही इस मामले में मौत के कारणों का पता लगाया जाएगा.

Tags: Family suicide, Himachal pradesh, Shimla police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर