Home /News /himachal-pradesh /

suicide in shimla 36 year old man dead body found hanging in boileauganj area hpvk

शिमला में सुसाइडः बाइक शोरूम के संचालक ने दी जान, फंदे पर मिला शव

शिमला में सुसाइड का मामला.

शिमला में सुसाइड का मामला.

Suicide in Shimla: पुलिस को सूचना दी गई और बालूगंज थाना टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस विक्रम के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल की जांच कर रही है. डीएसपी हेडक्वार्टर कमल किशोर वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का पता लग पाएगा.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला शहर के बालूगंज क्षेत्र में युवक का शव मकान के भीतर फंदे से लटका हुआ मिला है. मृतक की पहचान विक्रम ठाकुर (36) पुत्र राज कुमार, तवी मोड़ टुटू तौर पर हुई है. विक्रम जतोग क्षेत्र से सटी जनोल पंचायत के गांव कायना का रहने वाला है.

फिलहाल, पुलिस को मौके से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. मौत के असली कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा. विक्रम पेशे से कारोबारी था और तवी मोड़ में बाइक शोरूम चलाता था.

पुलिस के मुताबिक, विक्रम पत्नी, बेटे, पिता और छोटे भाई के साथ बालूगंज के तवी मोड़ में रहता था. दूसरी मंजिल में बाइक का शो रूम है. बुधवार दोपहर करीब चार बजे एक ग्राहक ने विक्रम को फोन किया तो जवाब नहीं मिला. बाद में कमरे में जाकर देखा तो होश उड़ गए. मकान की तीसरी मंजिल पर विक्रम का शव फंदे से लटका हुआ था.

पुलिस को सूचना दी गई और बालूगंज थाना टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस विक्रम के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल की जांच कर रही है. डीएसपी हेडक्वार्टर कमल किशोर वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का पता लग पाएगा.

Tags: Himachal pradesh, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर