होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

Suicide in Shimla: वैक्सीन लगाने के बाद घर में जोर-जोर से गाने चलाए, फिर ‌बीटेक छात्र ने खुद को मारी गोली, मौत

Suicide in Shimla: वैक्सीन लगाने के बाद घर में जोर-जोर से गाने चलाए, फिर ‌बीटेक छात्र ने खुद को मारी गोली, मौत

हिमाचल के शिमला में सुसाइड का मामला. ( सांकेतिक फोटो )

हिमाचल के शिमला में सुसाइड का मामला. ( सांकेतिक फोटो )

Suicide in Shimla:पुलिस के मुताबिक, रोहित, गांव सनाना, डाकघर संधू ने अपने कमरे में खुद को गोली मारी है. 19 वर्षीय रोहित प्रगति नगर के अटल विहारी वाजपेयी इंजीनियरंग कॉलेज में बीटेक का छात्र था. पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में लेकर मंगलवार को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगाने के बाद युवक घर पर पहुंचा और जोर-जोर से गाने लगाए. बाद में खुद को बंदूक से गोली मार ली और सुसाइड (Suicide) कर लिया. मामला हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले (Shimla) के ठियोग में हुआ है. शिमला के डीएसपी कमल वर्मा ने मामले की पुष्टि की है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

जानकारी के अनुसार, सोमवार शाम की यह घटना है. शिमला के पुलिस थाना ठियोग के तहत देवी मोड़ के पास सनाना गांव में 19 वर्षीय बीटेक छात्र ने सुसाइड किया है. युवक ने फसल की सुरक्षा करने के लिए घर में रखी 12 बोर की बंदूक से खुद गोली मार ली. हालांकि, उसने ऐसा क्यों किया, इसका खुलासा नहीं हो सका है.

पुलिस के मुताबिक, रोहित, गांव सनाना, डाकघर संधू ने अपने कमरे में खुद को गोली मारी है. 19 वर्षीय रोहित प्रगति नगर के अटल विहारी वाजपेयी इंजीनियरंग कॉलेज में बीटेक का छात्र था. पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में लेकर मंगलवार को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घर में रखी 12 बोर की बंदूक का लाइसेंस पिता रमेश चंद के नाम पर है. पिता बागवान हैं और उनके तीन बेटे हैं. रोहित सबसे बड़ा था.

खुद को कमरे में बंद कर लगा दिए जोर-जोर से गाने
पता चला है कि रोहित प्रगतिनगर से छैला में वैक्सीन लगवाने आया था. उसके बाद वह घर आ गया. उसने फोन कर छोटे भाई से पूछा कि पापा-मम्मी कहां है. उसके परिजन भी वैक्सीन लगवाने के लिए गए थे. बाद में उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया और जोर-जोर से गाने चलाता रहा. शाम को जब परिजन घर आए तो कमरे में देखा कि गन पड़ी हुई है और रोहित भी अचेत पड़ा है. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Family suicide, Himachal pradesh, Shimla police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर