लाइव टीवी

नाप-तौल विभाग का निरीक्षक 4.5 लाख रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार
Shimla News in Hindi

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 4, 2019, 8:34 PM IST
नाप-तौल विभाग का निरीक्षक 4.5 लाख रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर.

परवाणु में नाप-तौल विभाग के निरीक्षक नरेश ठाकुर को साढ़े 4 लाख रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है. एडीजी विजिलेंस अनुराग गर्ग ने मामले की पुष्टि की है.

  • Share this:
हिमाचल स्टेट विजिलेंस ने एक और भष्ट्र अफसर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. ताजा मामला हिमाचल के सोलन जिले का है. यहां परमाणु में स्टेट विजिलेंस और एंटी क्रप्शन ब्यूरो की टीम ने परवाणु में नाप-तौल विभाग के निरीक्षक नरेश ठाकुर को साढ़े 4 लाख रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. एडीजी विजिलेंस अनुराग गर्ग ने मामले की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, परवाणु में सामान तौलने की मशीन का निर्माण करने वाली फैक्ट्री की प्रामाणिकता पर नापतौल विभाग की ओर से मोहर लगानी होती है. मशीनों पर स्टाम्प लगाने के एवज में निरीक्षक ने साढ़े चार लाख की रिश्वत ली.

जैसे ही निरीक्षक साढे़ 4 लाख रुपए रुपये लेकर फैक्ट्री से बाहर निकला तो विजिलेंस टीम ने उसे दबोच लिया. फिलहाल, निरीक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें कि इससे पहले विजिलेंस टीम ने हाल ही में हमीरपुर की तकनीकी यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार और दो दलालों को एक लाख रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2019, 5:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर