अपना शहर चुनें

States

'शिमला में शपथ समारोह आयोजित किया जाएगा, पीएम मोदी भी शिरकत करेंगे'

फाइल फोटो:  प्रो. प्रेम कुमार धूमल
फाइल फोटो: प्रो. प्रेम कुमार धूमल

धूमल ने कहा सरकार के गठन के क्रम में मंत्री पद तय किए जाने में योग्यता और उनके अनुभव को तवज्जो दी जाएगी.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में बीजेपी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार धूमल ने कहा बहुमत हासिल करने के बाद शिमला में शपथ समारोह आयोजित किया जाएगा. उन्होंने कहा कि शपथ समारोह कार्यक्रम में पीएम मोदी भी शिरकत करेंगे. धूमल ने कहा सरकार के गठन के क्रम में मंत्री पद तय किए जाने में योग्यता और उनके अनुभव को तवज्जो दी जाएगी.

धूमल ने कहा कि सरकार आने के बाद शपथ समारोह के लिए तारीख तय की जाएगी. धूमल ने कहा कि पार्टी मंत्री पद देने से पहले सारी चीजों का मूल्यांकन और आकलन करने के बाद भी फैसला होगा.

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर आए एग्जिट पोल में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलने के नतीजों पर भाजपा के सीएम पद के उम्मीदवार और पूर्व मुंख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने प्रतिक्रिया दी है.



एग्जिट पोल रुझानों में हिमाचल में बीजेपी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनना तय मानी जा रही है. एग्जिट पोल्स पर बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के चेहरे प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने भी खुशी जताई है. उन्होंने कहा​ कि रुझान उत्साहित करने वाले हैं, लेकिन भाजपा को इनसे कहीं ज्यादा सीटें मिलेंगी.
उन्होंने प्रदेश की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहाकि जनता के हित के लिए नई सरकार बनने पर काम किया जाएगा और पिछली सरकार में रही कमियों को भी दूर किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जनता का फैसला सभी को मानना ही होगा. धूमल ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रदेश में विकास की गति देने के साथ जनता के हित में काम करने होंगे.

उन्होंने बनाया कि प्रदेश में सरकार बनते ही सबसे पहले माफिया राज खत्म करना और महिला सम्मान और उनकी सुरक्षा ही हमारी प्राथमिकता रहेगी. बता दें कि इस बार पूर्व मुंख्यमंत्री धूमल सुजानपुर से चुनाव लड़ रहे हैं. उनके खिलाफ कांग्रेस के मजबूत प्रत्याशी राजेंद्र राणा चुनावी मैदान में हैं. इस बार धूमल का चुनावी क्षेत्र बदला गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज