लाइव टीवी
Elec-widget

हिमाचल पुलिस मुख्यालय के पास 6 माह के मासूम को टैक्सी ने रौंदा, मौत

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 14, 2019, 5:25 PM IST
हिमाचल पुलिस मुख्यालय के पास 6 माह के मासूम को टैक्सी ने रौंदा, मौत
शिमला में मासूम को टैक्सी ने रौंदा. (सांकेतिक तस्वीर)

Road Accident in Shimla: DSP दिनेश शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है और बताया कि गाड़ी समेत चालक को हिरासत में ले लिया गया है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) में गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ. यहां सड़क किनारे सुलाये मासूम को एक टैक्सी (Taxi) ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई है. पुलिस (Police) ने आरोपी टैक्सी चालक (Driver) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सड़क किनारे सुलाया था मासूम
जानकारी के अनुसार, गुरुवार करीब तीन बजे के आसपास की यह घटना है. छोटा शिमला (Chota Shimla) के पास पुलिस मुख्यालय से पहले निर्माण भवन के पास यह हादला पेस आया है. यहां पास ही मजदूरी कर रहे एक परिवार ने अपने छह माह के बेटे को सड़क किनारे सुलाया था. इस दौरान वहां से गुजर रही टैक्सी ने बच्चे को कुचल दिया. बच्चे के सिर के ऊपर से टैक्सी का टायर गुजर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद टैक्सी चालक ने बच्चे को उठाया और खुद ही परिजनों के बारे में जानकारी जुटाई. इसके बाद बच्चे को इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

राजधानी में दर्दनाक हादसा

जानकारी के अनुसार, बच्चे के माता-पिता झारखंड के रहने वाले हैं और शिमला में लैबर का काम करते हैं. घटना के दौरान वह काम कर रहे थे और बेटे को सड़क किनारे सुलाया था. DSP दिनेश शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है और बताया कि गाड़ी समेत चालक को हिरासत में ले लिया गया है.

ये भी पढ़ें: कुल्हाड़ी से काटकर महिला की हत्या, शराब में धुत्त पति बोला-भाई ने मार डाला

हिमाचल में मौसम: रोहतांग में बर्फबारी, 6 जिलों के लिए येलो अलर्ट
Loading...

शिमला: चलती कार में स्टाफ नर्स ने जहर खाकर दी जान, प्रेमी गिरफ्तार

हिमाचल में बनी 13 दवाओं समेत 35 दवाइयों के सैंपल फेल, यहां देखें लिस्‍ट

हिमाचल के कुल्लू में खाई में गिरा वाहन, दो युवकों की मौत

हिमाचल सरकार पहले सड़कें सुधारे, तभी टूरिज्म सेक्टर में आएगा निवेश: अनुराग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 4:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...