MS Dhoni in Shimla: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और क्रिकेटर एमएस धोनी परिवार संग पहुंचे शिमला

शिमला में महेंद्र सिंह धोनी.

Mahendra Singh Dhoni in Shimla: अगस्त 2018 में धोनी शिमला आए थे. इस दौरान वह एक ऐड फिल्म की शूटिंग के लिए शिमला पहुंचे थे. अब दूसरी बार धोनी शिमला आए हैं. 2018 में धोनी ने एक बैंक की डिजिटल पेमेंट की ऐड की शूटिंग शिमला के मॉल रोड पर की थी.

  • Share this:
शिमला. मैदानी इलाकों में पड़ रही गर्मी और कोरोना नियमों में छूट के बाद अब हिमाचल प्रदेश में सैलानियों के साथ-साथ सैलिब्रिटीज का आगमन भी शुरू हो गया है. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) भी शिमला पहुंच गए हैं. शुक्रवार देर शाम धोनी अपने परिवार के साथ शिमला पहुंचे हैं. शिमला पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, माही अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ शिमला आए हैं, जो कुल 12 लोग हैं और शिमला के हैवन होम-स्टे मैहली में रुके हैं. सूत्रों का कहना है कि देर शाम 8:30 बजे धोनी यहां पहुंचे हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले अगस्त 2018 में भी महेंद्र सिंह धोनी शिमला आए थे. इस दौरान वह एक ऐड फिल्म की शूटिंग के लिए शिमला पहुंचे थे. अब दूसरी बार धोनी शिमला आए हैं. 2018 में धोनी ने एक बैंक की डिजिटल पेमेंट की ऐड की शूटिंग शिमला के मॉल रोड पर की थी. इस दौरान धोनी ने शिमला की सर्पिली सड़कों पर बाइक राइडिंग भी की थी. हांलाकि, इस बार यह जानकारी नहीं मिली है कि धोनी क्यों शिमला आए हैं, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि गर्मी राहत और कोरोना काल में थकान मिटाने के लिए धोनी शिमला पहुंचे हैं.

शिमला में ऐड की शूटिंग करते धोनी. (FILE PHOTO)


अनुपम खेर मां संग पहुंचे

इससे पहले, बीते दिनों बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर अपनी मां के साथ शिमला पहुंचे हैं. शिमला में अनुपम खेर का घर है. यहां वह करीब दो साल बाद आए हैं. शुक्रवार को अनुपम खेर ने मॉल रोड पर सैर की और इंडियन कॉफी हाउस में कॉफी का लुत्फ लिया. साथ ही लक्कड़ बाजरा में अपने स्कूल भी गए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.