शिमला के होटल कारोबारी से 10 करोड़ रंगदारी मांगी, स्पीड पोस्ट से भेजा धमकी भरा ख़त

बताया जा रहा है कि कारोबारी के 2 बच्चे हैं. चंडीगढ़ की मुर्गा गैंग की ओर से धमकी दी गई है. सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 24, 2019, 9:35 AM IST
शिमला के होटल कारोबारी से 10 करोड़ रंगदारी मांगी, स्पीड पोस्ट से भेजा धमकी भरा ख़त
शिमला के होटल कारोबारी से 10 करोड़ रंगदारी मांगी गई है. (सांकेतिक तस्वीर)
Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 24, 2019, 9:35 AM IST
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक कारोबारी से 10 करोड़ की रंगदारी मांगी गई है. पैसे न देने पर कारोबारी के बच्चों को मारने की धमकी दी गई है. इस संबंध में एक पत्र कारोबारी को भेजा गया है. कारोबारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

स्पीड पोस्ट किया लैटर
जानकारी के अनुसार, शिमला के इस कारोबारी के होटल के अलावा लोअर बाजार में एक ज्वैलरी शॉप भी है. स्पीड पोस्ट के जरिये ये लैटर भेजा गया है. News18 के पुख्ता सूत्रों के अनुसार, मॉल रोड स्थित जनरल पोस्ट ऑफिस से यह पत्र पोस्ट किया गया है. बताया जा रहा है कि कारोबारी के 2 बच्चे हैं. चंडीगढ़ की मुर्गा गैंग की ओर से धमकी दी गई है. सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एक और युग कांड की कोशिश?

गौरतलब है कि इससे पहले शिमला में फिरौती के लिए एक बच्चे की हत्या कर दी गई थी. 14 जून 2014 को शिमला के रामबाजार से 4 साल का मासूम युग रहस्मयी ढंग से लापता हो गया था. दो साल बाद अगस्त 2016 को भराड़ी में पानी के टैंक से युग का कंकाल मिला. युग को छोड़ने के बदले में आरोपियों ने उसके पिता विनोद कुमार से साढ़े तीन करोड़ की फिरौती मांगी थी. फिरौती न मिलने पर आरोपियों ने युग की हत्या कर उसके शव को पानी की टैंक में फैंक दिया. दो साल तक युग का कोई पता नहीं चला. बाद में उसका कंकाल टैंक से मिला था. मामले में चंद्र शर्मा, तेजेंद्र पाल और विक्रांत, तीनों युग के पड़ोसी थे, को कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई है.

ये भी पढ़ें: विदेशी छात्र ने दी जान, इंस्टाग्राम पर डाला सुसाइड नोट

VIDEO: चंबा के तरेला नाले में बही महिला, दुपट्टे ने बचाई जान
Loading...

हिमाचल: नशे के गढ़ पहुंची पुलिस, बनाया बंधक, युवक छुड़ाया

सील्ड रोड पर गाड़ियां रोकने पर उग्र हुए वकील, पुलिस से उलझे

 
First published: July 24, 2019, 9:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...