लाइव टीवी

अल्टीमेट फायटिंग लीग: रामपुर में द ग्रेट खली का दंगल, भिड़ेंगे 6 देशों के रेसलर

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 6, 2019, 10:37 AM IST
अल्टीमेट फायटिंग लीग: रामपुर में द ग्रेट खली का दंगल, भिड़ेंगे 6 देशों के रेसलर
शिमला के रामपुर में दंगल होगा.

The Great Khali Fight in Rampur: आल इंडिया मिक्स मार्शल आर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष भूपेश का कहना है कि इस आयोजन से रामपुर को विश्वस्तर की एक नई पहचान मिलेगी.

  • Share this:
रामपुर (शिमला). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला के रामपुर (Rampur) में अगले महीने एमएमए की तर्ज पर अल्टीमेट फाइट लीग (Ultimate Fighting league) का रोमांच देखने को मिलेगा. डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) में भारत का नाम चमकाने वाले सूबे के द ग्रेट खली (The Great Khali) उर्फ दलीप सिंह राणा इसमें आकर्षण का केंद्र रहेंगे.

डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन द ग्रेट खली फिर से रिंग में उतरने जा रहे हैं. अल्टीमेट फाइटिंग लीग के सौजन्य से रामपुर के पाट बंगला मैदान में 15 दिसंबर को एक अंतर्राष्ट्रीय फाइटिंग का आयोजन होने जा रहा है. इसमें अमेरिका, ब्राजील, थाईलैंड, अफगानिस्तान व फ्रांस के फाइटर भाग लेंगे.

‘हम फिट तो इंडिया हिट’
आल इंडिया मिक्स मार्शल आर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष भूपेश का कहना है कि इस आयोजन से रामपुर को विश्वस्तर की एक नई पहचान मिलेगी. इस आयोजन का मुख्य उद्देय स्थानीय युवाओं को मिक्स मार्शल आर्ट के प्रति रुझान पैदा करना है, ताकि स्थानीय युवा नशे जैसी बुराई को छोड़ कर अपने को फिट रख सके, तभी हमारा उद्देश्य ‘हम फिट तो इंडिया हिट’ साकार हो सकेगा.

15 दिसंबर को एक अंतर्राष्ट्रीय फाइटिंग का आयोजन होने जा रहा है
15 दिसंबर को एक अंतर्राष्ट्रीय फाइटिंग का आयोजन होने जा रहा है.


स्थानीय युवाओं को मंच
आल इंडिया मिक्स मार्शल आर्ट एसोसिएशन अध्यक्ष भूपेश का कहना है कि इस आयोजन में ननखड़ी और निथर के अंतराष्ट्रीय स्तर के मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को विदेशी खिलाड़ियों के साथ मुकाबला करने का मौका मिलेगा, जो उनके लिए गर्व की बात होगी.आल इंडिया मिक्स मार्शल आर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारी नितेश निगम का कहना है कि इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य स्थानीय युवाओं को एक अंतराष्ट्रीय मंच उपलब्ध करवाना है.
Loading...

(रिपोर्ट-आत्मा राम)

ये भी पढ़ें: हिमाचल: MLA-मंत्रियों का यात्रा भत्ता 60 फीसदी बढ़ा, गवर्नर की बिल को मंजूरी

फिर महंगा हुआ प्याज, 60 से बढ़कर 80 रुपये किलो हुआ भाव

VIDEO: दिल्ली-NCR में Air Pollution के चलते शिमला, मनाली-कुल्लू में होटल फुल!

SC का फैसला राम मंदिर के पक्ष में आया तो स्वागत करेंगे: मुस्लिम राष्ट्रीय मंच

हिमाचल में येलो एंड ऑरेंज अलर्ट: भारी बारिश और बर्फबारी का अनुमान

आज पोतियों की डोली उठी, कल दादा की उठेगी अर्थी, सांड के हमले में घायल की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 10:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...