• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • कांगड़ा: MLA ने व्हाट्सएप पर शेयर की थी जिसकी फोटो, उसका शव 3 दिन बाद व्यास नदी में मिला

कांगड़ा: MLA ने व्हाट्सएप पर शेयर की थी जिसकी फोटो, उसका शव 3 दिन बाद व्यास नदी में मिला

कांगड़ा के देहरा से लापता हुये एक व्यक्ति का शव व्यास नदी में उतराते मिला है. (File)

कांगड़ा के देहरा से लापता हुये एक व्यक्ति का शव व्यास नदी में उतराते मिला है. (File)

kangra News: कांगड़ा के देहरा से लापता एक बुजुर्ग का शव व्यास नदी में मिला है. परिजनों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट 5 अक्टूबर को देहरा में लिखाई थी.

  • Share this:

    ब्रजेश्वर साकी.

    कांगड़ा. कांगड़ा जिले के नगरोटा बगवां के विधायक अरुण मेहरा कूका ने बीते 6 अक्टूबर को अपने व्हाट्सएप से एक लापता व्यक्ति को ढूंढने की फोटो शेयर की थी, लेकिन शुक्रवार को उस शख्स का शव कुरु के पास व्यास नदी में बहती हुई मिल गई. मिली जानकारी के अनुसार देहरा पुलिस थाना के अंतर्गत नेहरनपुखर से लापता व्यक्ति किशोरी लाल का शव पुल के नजदीक व्यास नदी से बरामद हुआ है.

    पुलिस को सूचना मिली कि देहरा व्यास नदी में एक की लाश तैर रही है. इस सूचना पर एसएचओ देहरा कुलदीप सिंह अपने दल के साथ मौके पर पहुंचे, तो देखा कि एक व्यक्ति का शव नदी में उतरा रहा है. जानकारी के मुताबिक, जब इस मामले में पूछताछ की गई तो उसकी पहचान किशोरी लाल पुत्र ठकुरू दास निवासी चर्याल नेहरनपुखर तहसील देहरा जिला कांगड़ा (60) वर्ष के रुप में हुई है. उनके पुत्र सुशील कुमार से शव की बॉडी की शिनाख़्त करवाई गई तो उन्होंने बताया कि वह उनके पिता ही हैं. वह 5 अक्टूबर से लापता थे.

    पुलिस स्टेशन देहरा में 5 अक्टूबर को उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी. देहरा में मृतक का पोस्टमार्टम न होने की बजह से पुलिस द्वारा शव को टांडा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. DSP देहरा अंकित शर्मा ने मामले की पुष्टि की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज