• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • महिला का आरोप, झोलाछाप डॉक्टर ने पहले किया दुष्कर्म फिर प्रताड़ित कर रचाई झूठी शादी

महिला का आरोप, झोलाछाप डॉक्टर ने पहले किया दुष्कर्म फिर प्रताड़ित कर रचाई झूठी शादी

पीड़ित महिला बोली- पैसे लेकर पुलिस ने दुष्कर्म के मामले को घरेलू हिंसा में बदल दिया

पीड़ित महिला बोली- पैसे लेकर पुलिस ने दुष्कर्म के मामले को घरेलू हिंसा में बदल दिया

पांवटा साहिब (Paonta Sahib) की रहने वाली एक महिला ने झोलाछाप डॉक्टर पर दुष्कर्म, प्रताड़ना, मारपीट करने और कानून से बचने के लिए झूठी शादी करने का गंभीर आरोप लगाया है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में सिरमौर (Sirmaur) जिले के पांवटा साहिब (Paonta Sahib) की रहने वाली एक महिला ने झोलाछाप डॉक्टर पर दुष्कर्म, प्रताड़ना, मारपीट करने और कानून से बचने के लिए झूठी शादी करने का गंभीर आरोप लगाया है.

शिमला में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर महिला ने दी जानकारी, तैयार कराया झूठा निकाहनामा

बता दें कि राजधानी शिमला में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महिला ने बताया कि झोलाछाप डॉक्टर अब्दुल रहमान के क्लिनिक में उसने दो साल तक काम किया. वर्ष 2013 में डॉक्टर ने उसके साथ दुष्कर्म किया था. महिला ने बताया कि उसकी मजबूरियों का फायदा उठाकर आरोपी उससे दुराचार करता रहा. वहीं कानून से बचने के लिए आरोपी ने राजनेताओं और पुलिस की मदद से महिला पर शादी का दबाव बनाया. कुछ समय बाद आरोपी ने महिला से शादी भी कर ली, लेकिन झूठा निकाहनामा तैयार कराया.

पैसे लेकर पुलिस ने दुष्कर्म के मामले को जबरन घरेलू हिंसा में बदल दिया 

पीड़ित महिला ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पैसे लेकर मामले को दबाने की कोशिश की गई. महिला का कहना है कि दुष्कर्म के मामले को जबरन घरेलू हिंसा में बदला गया. आरोपी प्रभावशाली है और उसकी कई तरह के मामलों में संलिप्तता रही है. महिला का कहना है कि आरोपी के गलत काम में स्थानीय विधायक ने भी उसकी मदद की है.

कोर्ट के आदेशों के बावजूद पुलिस ने नहीं की सही जांच

पीड़ित ने कहा कि इस मामले में पुलिस अदालत के आदेशों की भी उल्लंघन कर रही है. महिला का कहना है मामले में सही जांच नहीं की जा रही है. करीब 4 वर्षों तक मामले को पुलिस उलझाती रही. पीड़िता का यहां तक कहना है कि 2 साल तक उसने नर्स के रूप में क्लिनिक में काम किया, लेकिन आज तक उसका मेहनताना नहीं दिया गया. अब महिला न्याय की गुहार लगा रही है.

ये भी पढ़ें:- यहां खुले आसमान के नीचे तीन छोटी बच्चियों संग गुजारने को मजबूर हुआ यह परिवार

ये भी पढ़ें:- सड़क हादसे में BJP नेता की मौत, छह माह पहले पिता का हुआ था निधन

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज