'मिस टीन इंडिया' में हिमाचल प्रदेश की इन दो मॉडल्स का हुआ सिलेक्शन

शिमला के रोहड़ू की नताशा शर्मा और सिरमौर की याशिका शर्मा मिस टीन इंडिया में सूबे का प्रतिनिधित्व करने जा रही हैं.

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 2, 2019, 8:34 AM IST
'मिस टीन इंडिया' में हिमाचल प्रदेश की इन दो मॉडल्स का हुआ सिलेक्शन
'मिस टीन इंडिया' में हिमाचल प्रदेश की इन दो मॉडल्स का हुआ सिलेक्शन
Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 2, 2019, 8:34 AM IST
हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) के रोहड़ू (Rohru) की नताशा शर्मा (Natasha Sharma) और सिरमौर (Sirmour) की याशिका शर्मा (Yashika Sharma) मिस टीन इंडिया (Miss Teen India) में सूबे का प्रतिनिधित्व (Representation) करने जा रही हैं.

120 मॉडल्स में इन दोनों का हुआ मिस टीन इंडिया के लिए सिलेक्शन

दरअसल, मिस टीन हिमाचल (Miss Teen Himachal) के ऑनलाइन ऑडिशन (Online Audition) में आवेदनकर्ता 120 मॉडल्स में से इन दो मॉडल का चयन राष्ट्रीय प्रतियोगिता (National competition) के लिए हुआ है.

कम्युनिकेशन स्किल्स समेत अन्य योग्यता के आधार पर सिलेक्शन

मिस टीन इंडिया के स्टेट डायरेक्टर (State director) बेविन अत्री (Bevin Attri) ने हमीरपुर (Hamirpur) में आयोजित पत्रकार वार्ता (Press Conference) में कहा कि मिस टीन हिमाचल के लिए ऑनलाइन आए 120 आवेदन में से 50 को योग्यता के आधार पर चयन किया गया है. इनकी कम्युनिकेशन स्किल्स (Communication skills) समेत अन्य योग्यता को जांचा गया है. इनमें से 20 को वीडियो कांफ्रेंसिंग (Video conferencing) के जरिए सिलेक्ट किया गया है. इसके बाद वीडियो कांफ्रेंसिंग में बेहतर रही 10 मॉडल्स को व्यक्तिगत साक्षात्कार (personal interview) के लिए चुना गया.

सिलेक्शन बाद दोनों ने शेयर की कुछ खास बातें

याशिका शर्मा और नताशा शर्मा इसमें सबसे बेहतर रही और दोनों ने मिस टीन हिमाचल का खिताब जीत लिया है. अब दोनों मिस टीन इंडिया में हिमाचल प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगी. 16 वर्षीय नताशा शर्मा रोहड़ू की रहने वाली हैं और शिमला के चेल्सी स्कूल (Chelsea School of Shimla) में कक्षा 11वीं की छात्रा है जबकि 18 वर्षीय यशिका शर्मा होटल ताज (Hotel Taj) में फ्रंट ऑफिसर (Front Officer) की नौकरी करती हैं.
Loading...

मिस टीन इंडिया-Miss Teen India
सिलेक्शन बाद दोनों ने शेयर की कुछ खास बातें


न्यूज18 से बातचीत में दोनों मॉडल्स ने बताया कि जो प्लेटफार्म (Platform) उन्हें मिस टीन हिमाचल से मिला है, उससे वह अब प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगी. उन्होंने बताया कि अब मिस टीन इंडिया में बेहतर प्रदर्शन कर मिस टीन इंटरनेशनल (Miss Teen International) में भारत का प्रतिनिधित्व कर खिताब हासिल करना ही उनका उद्देश्य है.

28 सितंबर को जयपुर में आयोजन

याशिका शर्मा और नताशा शर्मा ने बताया कि मिस टीन इंडिया की प्रतियोगिता आगामी 28 सितंबर को जयपुर (Jaipur) में आयोजित होगी. इसमें विभिन्न राज्यों की करीब 32 मॉडल्स हिस्सा लेंगी.

ये भी पढ़ें:- हिमाचली आशीष का रूस में दिखेगा मुक्के का दम

डॉ श्रीकांत बाल्दी बने हिमाचल के नए मुख्य सचिव

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 8:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...