• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • खालिस्तान समर्थकों की धमकी : 15 अगस्त को CM जयराम ठाकुर को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

खालिस्तान समर्थकों की धमकी : 15 अगस्त को CM जयराम ठाकुर को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

हिमाचल प्रदेश की पुलिस ने कहा कि राज्य विरोधी हर कोशिश को नाकाम करने में सक्षम हैं हम.

हिमाचल प्रदेश की पुलिस ने कहा कि राज्य विरोधी हर कोशिश को नाकाम करने में सक्षम हैं हम.

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि खालिस्तान समर्थकों की ओर से रिकॉर्ड की गई कॉल प्रदेश के कुछ पत्रकारों को मोबाइल पर भेजी गई है. हिमाचल पुलिस प्रदेश की सुरक्षा और देश विरोधी ताकतों से निपटने में पूरी तरह सक्षम है. इस संबंध में केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों को भी सूचित कर दिया गया है.

  • Share this:

    शिमला. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को खालिस्तान समर्थकों ने धमकी दी है. एक ऑडियो मेसेज भेजा गया है कि वे 15 अगस्त को तिरंगा नहीं फहराने देंगे. प्रदेश के कुछ पत्रकारों के मोबाइल पर यह ऑडियो भेजा गया है. रिकॉर्ड की गई कॉल में कहा गया है कि हिमाचल पंजाब का हिस्सा था. पंजाब में जनमत संग्रह करवाया जाएगा और हिमाचल को फिर से पंजाब में शामिल किया जाएगा. खालिस्तान समर्थकों ने अपील की है कि किसान ट्रैक्टर लेकर सड़कों पर उतरें और सीएम जयराम को 15 अगस्त को तिरंगा न फहराने दें.

    सूत्रों ने बताया कि सरकार ने इस ऑडियो की जांच का आदेश दे दिया है. जांच की जिम्मेवारी साइबर थाने को सौंपी गई है. इस मामले की जांच एसपी साइबर क्राइम कर रहे हैं. हिमाचल प्रदेश की पुलिस ने धमकी भरे इस ऑडियो संदेश को गंभीरता से लिया है. पुलिस ने कहा कि खालिस्तानी समर्थकों से सख्ती से निपटा जाएगा. इस बारे में राज्य पुलिस ने ट्वीट किया है कि ऐसे मामलों से निपटने में वह पूरी तरह से सक्षम है. हिमाचल प्रदेश पुलिस ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि खालिस्तान समर्थकों की ओर से रिकॉर्ड की गई कॉल प्रदेश के कुछ पत्रकारों को मोबाइल पर भेजी गई है. हिमाचल पुलिस प्रदेश की सुरक्षा और देश विरोधी ताकतों से निपटने में पूरी तरह सक्षम है. इस संबंध में केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों को भी सूचित कर दिया गया है.

    Himachal Pradesh हिमाचल प्रदेश, CM Jai Ram Thakur सीएम जय राम ठाकुर, pro-Khalistan खालिस्तान समर्थक, threat धमकी, audio message ऑडियो मेसेज, Himachal Police हिमाचल पुलिस, Journalist पत्रकार, 15 August 15 अगस्त, Independence Day स्वतंत्रता दिवस, National Flag राष्ट्रीय ध्वज

    हिमाचल पुलिस का ट्विटर संदेश.

    हिमाचल पुलिस ने बयान जारी कर कहा है कि हमें विदेश से भेजे गए खालिस्तानी समर्थकों के पूर्व-रिकॉर्डेड संदेश मिले हैं, जो उन्होंने हिमाचल के किसी पत्रकार को भेजा है. पुलिस ने कहा कि इस ऑडियो को जब्त कर लिया गया है. हिमाचल पुलिस केंद्रीय सुरक्षा और खुफिया एजेंसियों के सहयोग से हिमाचल प्रदेश में शांति और सुरक्षा कायम करने में सक्षम है. साथ ही राज्य की सुरक्षा और राष्ट्रविरोधी तत्वों को रोकने में भी कामयाब है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज