लाइव टीवी

VIDEO: शराब के नशे में 3 युवकों ने मचाया हुड़दंग, पीटते-पीटते थाने ले गई पुलिस

Pankaj Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 26, 2019, 4:55 PM IST
VIDEO: शराब के नशे में 3 युवकों ने मचाया हुड़दंग, पीटते-पीटते थाने ले गई पुलिस
शिमला के चौपाल में शराब पीकर तीन युवकों ने मचाया हुड़दंग.

Shimla Nerva Viral Video: शिमला के एसपी ओमापति जम्वाल (SP Shimla) ने बताया कि नेरवां में वीडियो सामने आया है और पुलिस (Shimla Police) जांच कर रही है. कुछ लोग बीच सड़क में आपस में लड़ रहे थे.हुड़दंगी पुलिस से भी उलझे हैं और पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है.

  • Share this:
चौपाल (शिमला). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के शिमला ज़िला के चौपाल (Chaupal) उपमंडल में रोडरेज (Road rage) की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. नेरवां बाज़ार में शराब के नशे में धुत्त(Drunk) कुछ हुड़दंगियों ने रोडरेज की वजह से खूब कोहराम मचाया. पुलिस ने इन आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. घटना 26 नवंबर की है.

पुलिस से भी बदसलूकी
जानकारी के अनुसार, नेरवां में डुंडी माता मंदिर के समीप पंजाब नम्बर की गाड़ी में सवार कुछ लोगों ने गाड़ी को साइड न देने पर विवाद खड़ा कर दिया. बातचीत के बाद मामला मारपीट पर पहुंच गया और खूब लात घूंसे चले. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को सुलझाने की कोशिश की मगर हुड़दंगी पुलिस के साथ भी मारपीट पर उतारू हो गए. मजबूरन पुलिस ने भी डंडे बरसा कर शराब के नशे में धुत 3 हुड़दंगियों को पुलिस थाना पहुँचा कर हवालात में बंद कर दिया.



चौपाल में पहले भी हुई है रोडरेज
इससे पहले, पिछले साल अक्टूबर में 22 वर्षीय रजत को नेरवा में इसी जगह रोडरेज की वजह से मौत के घाट उतार दिया गया था. उस मामले में भी 3 स्थानीय युवक शामिल थे और गाड़ी को पास ने देने की मामूली सी बात से मामला हत्या तक जा पहुंचा था. अब ताजा मामले में नशे में धुत्त तीन युवकों ने हुड़दंग मचाया है. तीनों आरोपी सराहां के रहने वाले हैं.

यह बोली पुलिस
Loading...

नेरवां पुलिस थाना के प्रभारी प्रदीप ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि तीनों हुड़दंगी शराब के नशे में धुत्त थे. मामला दर्ज करके आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह बोले एसपी शिमला
मामले को लेकर शिमला के एसपी ओमापति जम्वाल (SP Shimla) ने बताया कि नेरवां में वीडियो सामने आया है और पुलिस जांच कर रही है. कुछ लोग बीच सड़क में आपस में लड़ रहे थे.हुड़दंगी पुलिस से भी उलझे हैं और पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम की वजह से हिमाचल मंत्रिमंडल विस्तार लटका!

कैंसर के इलाज के लिए मशहूर, दलाई लामा के डॉक्टर रहे पद्मश्री डॉ. येशी का निधन

पटवारी भर्ती मामला: टेस्ट रद्द करने की याचिका पर HC में सुनवाई कल

पहले जमकर गोलगप्पे खाए, रेहड़ी वाले ने पैसे मांगे तो दिखाई धौंस, ज़ड़े थप्पड़

मंडी: शादी का झांसा देकर सहयोगी से दुष्कर्म के आरोपी CA की जमानत खारिज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 2:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...