शिमला: चिट्टे के साथ दो महिलाओं सहित 3 गिरफ्तार, 1.94 लाख रुपये बरामद

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 22, 2019, 11:43 AM IST
शिमला: चिट्टे के साथ दो महिलाओं सहित 3 गिरफ्तार, 1.94 लाख रुपये बरामद
शिमला में चिट्टे के साथ तीन गिरफ्तार. (सांकेतिक तस्वीर)

डीएसपी प्रमोद शुक्ला (DSP Promod Shukla) ने कहा कि चिट्टा (Heroine) के साथ नगदी भी बरामद की गई है. आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
पुलिस ने घर पर रेड मारकर चिट्टा (Heroine) बरामद किया. साथ ही मामले में दंपति सहित एक अन्य महिला को गिरफ्तार किया. घर से 1.94 लाख रुपये भी बरामद किए गए हैं. मामला हिमाचल के शिमला (Shimla) शहर का है.

गुप्त सूचना पर कार्रवाई
जानकारी के अनुसार, शिमला पुलिस ने अपराध के लिए मशहूर बस्ती डाउनडेल में घर में रेड मारी और इस दौरान 0.69 ग्राम चिट्टा बरामद किया. पुलिस की एक टीम यहां गश्त कर रही थी. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अजीत के घर पर छापा मारा और 0.69 ग्राम चिट्टे के साथ-साथ 1.94 लाख रुपये नकद बरामद किए. पुलिस ने आरोपी अजीत उसकी पत्नी सुमन और एक महिला पार्वती को गिरफ्तार किया है. डीएसपी प्रमोद शुक्ला ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

आपरधिक बस्ती है डाउनडेल

गौरतलब है कि शिमला शहर की डाउनटेल बस्ती अपराधिक मामलों के लिए जानी जाती है. यहां नशे से जुड़े कई मामले पकड़े जा चुके हैं. अब इस मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि आखिर चिट्टा कहां से लाया गया था. डीएसपी प्रमोद शुक्ला ने कहा कि चिट्टा के साथ नगदी भी बरामद की गई है. आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: पुलिस की बड़ी लापरवाही, गिरफ्त से चिट्टा तस्कर फरार

हिमाचल के हमीरपुर में मर्डर: भाई संग पति को मौत के घाट उतारा
Loading...

सुंदरनगर: 24 घंटे में चिट्टे का तीसरा मामला, 2 युवक गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 11:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...