COVID-19: हिमाचल में 3 और कोरोना मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव, अब केवल दो पीड़ित बचे

पानीपत में कोरोना का एक और मामला आया सामने.
पानीपत में कोरोना का एक और मामला आया सामने.

हिमाचल में कुल कोरोना के एक्टिव मरीज अब 2 रह गए हैं. अब तक 40 केसों में से 33 मरीज ठीक हो चुके हैं. हिमाचल में ऊना जिले में सबसे अधिक 16 मामले सामने आए हैं. इनमें से 15 मरीज ठीक हो चुके हैं.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश जल्द ही कोरोना (Corona) मुक्त होने वाला है. शनिवार को तीन और संक्रमित मरीज (Patient) ठीक हो गए हैं. तीनों मरीजों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है. इनमें दो ऊना और एक चंबा (Chamba) जिले का मरीज शामिल है. ऊना का ठीक हुआ एक मरीज हमीरपुर (Hamirpur) के भोटा में और दूसरा टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती था. इसके अलावा, चंबा के सिहुंता का जालंधर से लौटा युवक टांडा में ठीक हुआ है.

चंबा जिला भी कोरोना मुक्त
तीनों को डिस्चार्ज कर 14 दिन के लिए संस्थागत क्वारंटीन किया जाएगा. सिहुंता के मरीज के ठीक होते ही अब चंबा जिला भी कोरोना मुक्त हो गया. प्रदेश में 40 कोरोना संक्रमित मरीज थे, जिनमें अब दो सक्रिय मामले बचे हैं. इनमें ऊना के एक और भोटा में भर्ती मरीज की टांडा मेडिकल कॉलेज से पहली रिपोर्ट निगेटिव आ गई है.

दस जिले कोरोना मुक्त हुए
24 घंटे बाद उसकी दूसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आती है तो उसे भी डिस्चार्ज कर क्वारंटीन किया जाएगा. इससे ऊना जिला भी कोरोना मुक्त हो जाएगा. वहीं एक अन्य मरीज सिरमौर जिले का मरीज बद्दी (काठा) अस्पताल में भर्ती है. अब प्रदेश के दस जिले कोरोना मुक्त हो गए हैं. नांदेड़ से ऊना लौटे बस चालक और परिचालक की रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई है.



हर जिले का हाल
हिमाचल में कुल कोरोना के एक्टिव मरीज अब 2 रह गए हैं. अब तक 40 केसों में से 33 मरीज ठीक हो चुके हैं. हिमाचल में ऊना जिले में सबसे अधिक 16 मामले सामने आए हैं. इनमें से 15 मरीज ठीक हो चुके हैं. चंबा जिले में छह केसों में से सभी ठीक हो गए हैं. सोलन में 9 मरीज भी ठीक हो चुके हैं. कांगड़ा जिले में पांच केस हैं और सभी ठीक हो चुके हैं. सिरमौर में दो केस रिपोर्ट हुए हैं, इनमें एक मरीज ठीक हो चुका है, एक बद्दी में भर्ती है और हमीरपुर में दोनों मरीज अब ठीक हो गए हैं. हिमाचल में शिमला, कसौली, पालमपुर और मंडी में कोरोना के सैंपलों की जांच हो रही है.

ये भी पढ़ें: शूटिंग के लिए शिमला आए थे अभिनेता ऋषि कपूर, जाखू में ली थी चाय की चुस्कियां

सुंदरनगर में युवक को सांप ने काटा, मां भागकर नाके पर पहुंची, पुलिस ने की मदद

COVID-19: हिमाचल में 948 मरीजों को सरकार ने होम डिलीवरी से पहुंचाई दवाएं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज