शिमला: CID के जवान सहित कोरोना के 3 नए केस, AADG का चपरासी भी पॉजिटिव
Shimla News in Hindi

शिमला: CID के जवान सहित कोरोना के 3 नए केस, AADG का चपरासी भी पॉजिटिव
हिमाचल की राजधानी शिमला.

जिला शिमला में अब कुल मामलों का आंकड़ा 124 पहुंच गया है.एक्टिव मामले अब 66 हो गए हैं. वहीं 55 लोग कोविड से ठीक भी हो चुके हैं.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले से शिमला आए कोरोना संक्रमित बीजेपी प्रवक्ता के कांटेक्ट में आए लोगों की रिपोर्ट सामने आने लगी है. प्रवक्ता के कांटेक्ट में आने से पॉज़िटिव हुए लोगों से आगे चेन बननी शुरू हो गई है. मुख्यमंत्री (Chief Minister) के डिप्टी सेक्रेटरी और दो एडिशनल एडवोकेट जनरल की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शुक्रवार को एक मंडी (Mandi) के ही एडिशनल एडवोकेट जनरल के चपरासी की रिपोर्ट पॉजिटिव है. ये व्यक्ति शिमला (Shimla) के टूटू में रहता है और शुक्रवार देर शाम को रिपोर्ट आने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया.

टूटू में हड़कंप

स्वास्थ्य विभाग की ओर से टूटू में व्यक्ति के घर को सील और पूरे रास्ते को सेनेटाइज किया गया, वहीं व्यक्ति की कांटेक्ट हिस्ट्री को भी खंगाला जा रहा है. वहीं, दूसरा पॉज़िटिव मामला शिमला के भराड़ी पुलिस से सामने आया है. भराड़ी में सीआईडी पुलिस स्टेशन में तैनात जवान खांसी और जुक़ाम की शिकायत होने के चलते अपना इलाज करवाने आईजीएमसी अस्पताल पहुंचा. अस्पताल की फ्लू ओपीडी में जब सैम्पल लिया गया तो कोविड रिपोर्ट पॉज़िटिव निकली. रिपोर्ट आने के बाद जहां जवान रहता था, उस जगह को को सील किया गया और पुलिस लाइन को भी सेनेटाइज किया गया.



तीसरा मामला ठियोग में आया
तीसरी पॉज़िटिव रिपोर्ट ठियोग से सामने आए. वहाँ पहुंचे हरियाणा के सोनीपत से आये आढ़ती की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. आढ़ती 21 जुलाई को सोनीपत से शिमला के ठियोग में पहुंचा था, जहां पर वह पेड संस्थागत क्वारन्टीन में रह रहा था. तीनों पॉजिटिव मरीजों को मशोबरा के कोविड-19 सेंटर शिफ्ट किया गया है.

भाजपा प्रवक्ता से बन रही चेन

गौरतलब है कि मंडी से बीजेपी प्रवक्ता के शिमला आने के बाद यहां कोविड मामलों की चेन सी बनती जा रही है. ऐसे में उनके कांटेक्ट में आए लोगों में भी डर बैठ गया था. जिला शिमला में अब कुल मामलों का आंकड़ा 124 पहुंच गया है.एक्टिव मामले अब 66 हो गए हैं. वहीं 55 लोग कोविड से ठीक भी हो चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading