हिमाचल में 24 घंटे में 3 सुसाइड: पति ने फंदा लगाया तो पत्नी ने खाया जहर, महिला और बुजुर्ग ने भी दी जान
Shimla News in Hindi

हिमाचल में 24 घंटे में 3 सुसाइड: पति ने फंदा लगाया तो पत्नी ने खाया जहर, महिला और बुजुर्ग ने भी दी जान
हिमाचल में सुसाइड के मामले लगातार बढ़ रहे हैं.

पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी सदर कुल्लू टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया है. जांच में पता चला है कि महिला कुछ दिनों से मानसिक तनाव में चल रही थी.

  • Share this:
शिमला/कुल्लू/मंडी. हिमाचल प्रदेश में तीन जिलों में सुसाइड (Suicide) के चार मामले सामने आए हैं. शिमला (Shimla) के पुलिस थाना झाकड़ी के अंतर्गत बठारा गांव में ग्रामीण ने फंदा (Hangning) लगाकर आत्महत्या कर ली, जबकि उसकी पत्नी ने जहर खा लिया. समय रहते महिला को अस्पताल पहुंचाया गया, जिससे महिला की जान बच गई.

सोमवार रात को बठारा के राम सिंह ने पुलिस को सूचना दी कि देवेंद्र सिंह ने आत्महत्या कर ली है और उसकी पत्नी ने जहर खा लिया है. पोस्टमार्टम के बाद शव उसके भाई शिव कुमार को सौंप दिया और महिला को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जो अब ठीक है.

कुल्लू के बीच लेफ्ट बैंक में महिला ने लगाया फंदा
भुंतर और कुल्लू के बीच लेफ्ट बैंक में मैक्स स्कूल के पास एक महिला ने फंदा लगा दिया है, जिससे उसकी मौत हो गई है. पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी सदर कुल्लू टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया है. जांच में पता चला है कि महिला कुछ दिनों से मानसिक तनाव में चल रही थी, लेकिन आत्महत्या जैसे कदम उठाने के पीछे क्या कारण रहे हैं, पुलिस इसकी जांच में जुट गई है. मृतक महिला का नाम मीना शर्मा बताया जा रहा है.
सरकाघाट में बुजुर्ग ने दी जान


उपमंडल सरकाघाट की पौंटा पंचायत में 70 वर्षीय बुजुर्ग ने पंखे से लटकर जान दे दी. मृतक राकेश कुमार पुत्र नंदलाल निवासी बग्गी कुछ दिनों से परेशान बताया जा रहा था. राकेश कुमार ने सोमवार को परिवार के साथ शाम का खाना खाया और अपने कमरे में सोने चला गया. सुबह जब वह देर तक नहीं उठा तो घर वालों ने जब उनके कमरे में जाकर देखा तो वह पंखे से फंदा लगाकर लटके हुए थे. तीनों मामले सोमवार को रिपोर्ट हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading