हिमाचल के शिमला में 24 घंटे में तीन सुसाइड, 11 वर्षीय बच्ची ने भी दी जान

हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) में बच्ची समेत तीन लोगों ने सुसाइड (Suicide) किया है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 2, 2019, 11:34 AM IST
हिमाचल के शिमला में 24 घंटे में तीन सुसाइड, 11 वर्षीय बच्ची ने भी दी जान
शिमला में तीन सुसाइड केस. (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Himachal Pradesh
Updated: September 2, 2019, 11:34 AM IST
हिमाचल की राजधानी शिमला (Shimla) में बीते 24 घंटे में तीन सुसाइड (Suicide) मामले सामने आए हैं. एक मामले में तो 11 साल की बच्ची ने फंदा लगा लिया. पुलिस सभी मामलों की जांच कर रही है.तीनों मामले एक सितंबर के हैं.

जानकारी के अनुसार, शिमला की बीसीएस (BCS) में कंगनाधार में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. उसका शव कमरे में फंदे से लटका मिला. युवक को पड़ोसियों ने जब देखा तो उसकी सांसें चल रही थी. लेकिन अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने परिजनों की मौजदूगी में पोस्टमॉर्टम करवाया. मनमोहन सिंह, ASP शिमला (ASP Shimla) ने कहा कि मामले की तफ्तीश की जा रही है.

कंगनाधार में दो मामले
शिमला के बीसीएस के कंगनाधार (Kangradhar) में एक और आत्महत्या का मामला सामने आया है. यहां कोटखाई के रहने वाले व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. इस मामले में सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है. आज पोस्टमॉर्टम होगा. DSP प्रमोद शुक्ला ने कहा कि जांच की जा रही है.

तीसरा मामला रामपुर का
रामपुर (Rampur) के झाकड़ी में छठी क्लास में पढ़ने वाली 11 साल की बच्ची ने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. झाकड़ी थाना अंतर्गत गानवी गांव में बच्ची ने शनिवार रात घर के कमरे में फंदा लगाया. सुसाइड नोट नहीं मिला है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. इस सम्बंध में सीआरपीसी-174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: बच्चा चोर समझ भीड़ ने पीटा चालक, कपड़े फाड़े, 7 काबू
Loading...

हिमाचल की राजधानी शिमला में 24 घंटे में तीन सुसाइड

भत्ता वृद्धि मामला: रिवालसर में भी विधायकों के लिए मांगी भीख

जानिये, हिमाचल प्रदेश में 3 दिन में हुए ये तीन बड़े बदलाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 11:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...