शिमला में ऑल्टो कार हादसे का शिकार, 3 महिलाओं की मौत, ड्राइवर घायल
Shimla News in Hindi

शिमला में ऑल्टो कार हादसे का शिकार, 3 महिलाओं की मौत, ड्राइवर घायल
शिमला के कोटखाई में सड़क हादसा.

स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने घायलों को निकला. हादसे में एक महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो महिलाओं ने आईजीएमसी शिमला ले जाते समय दम तोड़ा.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) के कोटखाई में क्यारवी-रयोघाटी मार्ग पर एक सड़क हादसे में तीन महिलाओं की मौत (Death) हो गई, जबकि एक शख्स घायल (Injured) है. घायल गाड़ी का चालक गंभीर अवस्था में अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया गया है.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शिमला के एसपी (SP) ओमापति जम्वाल ने हादसे की पुष्टि की है.

तीन सौ फीट नीचे लुढ़की गाड़ी
पुलिस के मुताबिक, हादसा गुरुवार शाम को हुआ. ऑल्टो कार क्यारवी से रयोघाटी की ओर जा रही थी. इसी बीच गाड़ी गलेया कैंची के पास तीन सौ फीट नीचे लुढ़क गई. स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने घायलों को निकला. हादसे में एक महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो महिलाओं ने आईजीएमसी शिमला ले जाते समय दम तोड़ा.

कोटखाई में हादसे का शिकार हुई कार.

इनकी हुई मौत


मृतक महिलाओं की पहचान बिमला देवी (39) गांव धार (कोटखाई), ईश्वरी देवी (45) गांव पुजेली (कोटखाई), सोधा देवी (78) सैंज (कोटखाई) के रूप में हुई है. गाड़ी चालक देवराज घायल है और उसे उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading