शिमला में चिट्टे के साथ तीन युवक गिरफ्तार, 15.09 ग्राम चिट्टा बरामद

Drugs in Himachal: पुलिस तीनों युवकों से पूछताछ कर यह जानने का प्रयास कर रही है कि वे चिट्टा कहां से लाए थे और इसको किसे सप्लाई किया जाना था. इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 9, 2019, 11:48 AM IST
शिमला में चिट्टे के साथ तीन युवक गिरफ्तार, 15.09 ग्राम चिट्टा बरामद
शिमला में चिट्टे का कारोबार.
News18 Himachal Pradesh
Updated: September 9, 2019, 11:48 AM IST
शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में चिट्टे (Heroine) के कारोबार मामले लगातार सामने आ रहे हैं. पुलिस की एसआईयू ने अब तीन और युवकों को चिट्टे के साथ धरा है. युवकों के पास से 15.09 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है.

पुलिस को देखकर भागने लगे
जानकारी के अनुसार, शिमला पुलिस (Shimla Police) की स्पेशल इनवेस्टीगेशन यूनिट (एसआईयू) टीम ने कृष्णा नगर के पास कार्ट रोड पर तीन युवकों को चिट्टे के साथ पकड़ा है. एसआईयू टीम रात को ओल्ड बस स्टैंड से लेकर लिफ्ट तक गश्त पर थी. इस दौरान पुलिस ने तीन युवकों को कृष्णा नगर से कार्ट रोड की ओर आते हुए देखा. पुलिस को इनकी गतिविधियां संदिग्ध लग रही थी. जैसे इन युवकों ने पुलिस को देखा तो वे घबरा गए और वहां से भागने लगे. पुलिस ने इन्हें तलाशी के लिए रोका और एक युवक के पास पिठ्ठू बैग था. पुलिस ने इसकी तलाशी ली तो इस बैग से 15.09 ग्राम चिट्टा मिला. पुलिस ने कुमारसैन के प्रज्जवल, ठियोग के अभिषेक और संजौली के विकास को गिरफ्तार कर लिया है.

लगातार सामने आ रहे मामले

इससे पहले, पुलिस ने बीते दिन बालूगंज के कच्ची घाटी एरिया में एक युवक को चिट्टे के साथ पकड़ा था. युवक से 10.79 ग्राम चिट्टा मिला था. लगातार दूसरे दिन पुलिस ने शिमला में चिट्टा बरामद किया है. पुलिस तीनों युवकों से पूछताछ कर यह जानने का प्रयास कर रही है कि वे चिट्टा कहां से लाए थे और इसको किसे सप्लाई किया जाना था. इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: पहले युवती से दुराचार किया, अब डरा-धमकाकर कर रहा था ब्लैकमेल, FIR

मंडी में शराब ठेकेदार की पिटाई, ठेके से 20 हज़ार रुपए भी लूटे, FIR
Loading...

नौकरी देने के नाम पर करोड़ों की ठगी, मास्टरमाइंड रोहित कास्ता भी गिरफ्तार

उपचुनाव : प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- कांग्रेस ही जीतेगी पच्छाद और धर्मशाला की सीट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 11:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...