लाइव टीवी
Elec-widget

शहीदों के परिजनों को हिमाचल में टोल टैक्स से मिलेगी छूट, CM ने की घोषणा

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 11, 2019, 12:08 PM IST
शहीदों के परिजनों को हिमाचल में टोल टैक्स से मिलेगी छूट, CM ने की घोषणा
जालंधर में सीएम जयराम ठाकुर ने सभा को संबोधित किया.

सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने शहीद परिवार फंड (Shaheed Parivar Fund) के लिए पांच लाख रुपये के योगदान की भी घोषणा की.

  • Share this:
शिमला. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने ऐलान किया है कि शहीदों (Martyred) के परिजनों को हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में प्रवेश करने पर टोल टैक्स (Toll Tax) में छूट दी जाएगी. उन्होंने जालंधर (Jalandhar) में आयोजित शहीद परिवार निधि के 116वें समारोह में यह ऐलान किया.

शहीद परिवार फंड के लिए 5 लाख की घोषणा
सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व में देश प्रगति और समृद्धि के पथ पर आगे बढ़ रहा है. कुछ वर्षों के दौरान कई ऐतिहासिक निर्णय लिए गए हैं, जिनमें अनुच्छेद 370, आर्टिकल 35ए और तीन तलाक को समाप्त करना शामिल है. उन्होंने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर को भी पाकिस्तान द्वारा सिख भक्तों के लिए खोल दिया गया है. उन्होंने इस अवसर पर शहीद परिवार फंड के लिए पांच लाख रुपये के योगदान की भी घोषणा की.

कार्यक्रम में अनुराग ठाकुर भी पहुंचे

कार्यक्रम को केन्द्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी संबोधित किया. शहीद परिवार फंड राहत वितरण समिति के सदस्य और पंजाब के पूर्व मंत्री बलदेव राज चावला ने मुख्यमंत्री और अन्य गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत किया. इस अवसर पर पुलवामा शहीदों के प्रत्येक परिवार को शहीद परिवार फंड द्वारा एक-एक लाख रुपये का चेक प्रदान किया गया. केन्द्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री सोम प्रकाश, मेजर जनरल आर.के. सिंह, आयकर के मुख्य आयुक्त विनय कुमार झा और पंजाब के पूर्व मंत्री मास्टर मोहन लाल ने इस अवसर पर अपने विचार साझा किए.

ये भी पढ़ें: VIDEO: डायन बताकर बुजुर्ग महिला से क्रूरता मामले में अब तक 21 गिरफ्तार

शहीदों के परिजनों को हिमाचल में टोल टैक्स से मिलेगी छूट: सीएम
Loading...

महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने प्याज की माला पहनकर किया प्रदर्शन

बहुमंजिला PARKING का मामला : पार्किंग नगर निगम की और कब्जा सरकार का  

Ayodhya Verdict: CM जयराम बोले- फैसले का अभिनंदन, सौहार्द बनाए रखें

हिमाचल कांग्रेस बोली, अब राजनीति खत्म करके भव्य राम मंदिर बनाओ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 9:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...