Home /News /himachal-pradesh /

VIDEO: शिमला में चलती कार में लगी आग, 5 टूरिस्ट की जान बची, दो सैलानी झुलसे

VIDEO: शिमला में चलती कार में लगी आग, 5 टूरिस्ट की जान बची, दो सैलानी झुलसे

शिमला में कार में लगी आग.

शिमला में कार में लगी आग.

Tourist Car Caught Fire in Shimla: चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए कार को सड़क किनारे लगा दिया और देखते ही देखते कार आग की लपटों से घिरकर पूरी तरह जलकर राख हो गई. इस हादसे में दो सैलानी आंशिक रूप से झुलस गए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला घूमने आए सैलानियों की जान बाल-बाल बच गई. शनिवार को 103 टनल के पास शनिवार सुबह करीब सात बजे सैलानियों की कार में अचानक लग गई. कार में पांच सैलानी सवार थे. घटना में दो सैलानी मामूली झुलसे हैं और सभी ने भागकर अपनी जान बचाई. ऐसे में बड़ा हादसा हो सकता था. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कोशिश की. हालांकि, बाद में पूरी कार जल गई.

जानकारी के अनुसार, ये टूरिस्ट यूपी से शिमला घूमने आए थे. शनिवार सुबह जब चंडीगढ़ से शिमला की तरफ आ रहे थे तो कार में आग लग गई. 103 टनल के पास कार (UP 81 CM 6052) के इंजन से धुआं निकलना शुरू हो गया. चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए कार को सड़क किनारे लगा दिया और देखते ही देखते कार आग की लपटों से घिरकर पूरी तरह जलकर राख हो गई. इस हादसे में दो सैलानी आंशिक रूप से झुलस गए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Burning car, Himachal Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर