लाइव टीवी

VIDEO: शिमला में कार्ट रोड पर हंगामा, बोतल मारकर भागा पर्यटक, लोगों ने पीटा

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 7, 2019, 2:09 PM IST
VIDEO: शिमला में कार्ट रोड पर हंगामा, बोतल मारकर भागा पर्यटक, लोगों ने पीटा
शिमला में टूरिस्ट ने हंगामा किया है.

शिमला (Shimla) के सदर थाने के एसएचओ संदीप (SHO) ने जानकारी दी कि युवक को मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा है. पूछताछ के बाद ही मामले की सही जानकारी मिल पाएगी.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) के कार्ट रोड पर सोमवार सुबह-सुबह जमकर हंगामा देखने को मिला. पंजाब के सैलानी ने कार्ट रोड पर हंगामा किया. आरोप है कि सैलानी (Tourish) ने एक शख्स को बोतल मारी और गाड़ी में भाग गया. हालांकि, बाद में उसे दबोच लिया गया और कुछ लोग पर्यटक की पिटाई करते हुए नजर आए. आरोपी ने कुछ पुलिसकर्मियों (Policemen) से बदसलूकी भी की है.सैलानी को शिमला पुलिस ने हिरासत में लिया है.

जानकारी के अनुसार, पर्यटक इनोवा गाड़ी में सवार था. उसके साथ कुछ और लोग भी थे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, लिफ्ट वाली पार्किंग के पास एक आदमी पर बोतल फेंक कर यह पर्यटक भाग रहा था. अगले ही मोड पर पुलिस (Shimla Police) ने गाड़ी को रोका और उसी वक्त पीछा करते हुए कुछ स्थानीय लोग पहुंचे.शुरूआत में हुई बहस मारपीट में बदल गई.थोड़ी देर के लिए ट्रैफिक जाम भी हुआ.

पंजाब का रहने वाला आरोपी
बताया जा रहा है कि पर्यटक पंजाब (Punjab) का रहने वाला है. यह पर्यटक गाली-गलौज कर रहा था और इसी के चलते लोगों ने इसकी धुनाई कर दी. बीच-बचाव करने पहुंचे पुलिसकर्मियों के साथ भी पर्यटक ने बदतमीजी की और धौंस भी जमाई.



युवक को हिरासत में लिया: एसएचओ
मामला बढ़ता देख पुलिस युवक को हिरासत में ले लिया है. एसएचओ सदर ने जानकारी दी कि युवक को मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा है. पूछताछ के बाद ही मामले की सही जानकारी मिल पाएगी.
Loading...

ये भी पढ़ें: हिमाचल में मौसम: रोहतांग में बर्फबारी से लेह-मनाली हाईवे बंद, कई वाहन फंसे

गोवा में मुलाकात, FB पर दोस्ती: ऑस्ट्रियाई युवती-हिमाचली युवक ने लिए सात फेरे

मंडी में लोहे की चादर से टकराई बाइक, युवक की मौके पर ही मौत

दशहरा उत्सव के लिए कुल्लू की सीमाएं सील, संदिग्धों पर रहेगी पैनी नजर

पंडोह के पास चंडीगढ़-मनाली NH बदहाल, एक दूसरे पर थोपी जा रही जिम्मेदारी

गजब! खेत जोतने के लिए बाप-बेटे ने स्कूटर और बाइक के इंजन से बना डाला 'ट्रैक्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 12:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...