कालका-शिमला हैरिटेज ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से 26 साल के युवक की मौत

शिमला स्टेशन.

शिमला स्टेशन.

युवक के दो साथियों ने टनल के भीतर बने केबिन में घुस कर अपनी जान बचाई. युवक को आईजीएमसी अस्पताल ले जाया गया था. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

  • Share this:

शिमला. हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध कालका-शिमला हेरिटेज ट्रैक (Kalka Shimla Heritage Track) पर ट्रेन की चपेट में आने से एक 26 साल के युवक की मौत हो गई है. घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है. शिमला (Shimla) के आईजीएमसी (IGMC) अस्पताल में युवक ने दम तोड़ा है.

जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश के ग्वालियर से स्काउट्स एंड गाइड कैंप में भाग लेने शिमला आए युवक की तारादेवी मंदिर के नीचे रेलवे टनल-91 के भीतर ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. युवक रामा आर्केड, कैलाश टॉकीज, ग्वालियर मध्य प्रदेश का रहने वाला था.

दो साथियों की बची जान

जीआरपी थाना शिमला के कार्यकारी एसएचओ राजकुमार ने बताया कि 26 वर्षीय युवक अजय खरे अपने दोस्तों के साथ रेलवे ट्रैक से होते हुए तारा देवी से शिमला की ओर आ रहा था. टनल-91 के भीतर कालका से शिमला की ओर आ रही ट्रेन की चपेट में युवक आ गया और सर में चोट लगने के चलते युवक की मौत हो गई. युवक के दो साथियों ने टनल के भीतर बने केबिन में घुस कर अपनी जान बचाई. युवक को आईजीएमसी अस्पताल ले जाया गया था. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज